आमने-सामने बाइकों में भिड़ंत, एक युवक की मौत, तीन घायल, जानिए कैसे हुई दुर्घटना

बंधौरा चौकी क्षेत्र के रैला पेट्रोल पंप के पास हुई दुर्घटना.....

By: Amit Pandey

Published: 10 Mar 2021, 09:24 PM IST

सिंगरौली. बंधौरा चौकी क्षेत्र के रैला पेट्रौल पंप के पास मंगलवार की शाम दो बाइकों में आमने-सामने भिड़ंत हो गई। बाइक दुर्घटना में एक युवक की मौके पर मौत हो गई। जबकि तीन गंभीर रुप से घायल हो गए हैं। घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं मृतक के शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम कराने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया। इधर, पुलिस मामले की जांच में जुटी है। जानकारी के मुताबिक एक बाइक पर सवार धर्मराज सिंह पिता मोहन सिंह उम्र 28 वर्ष व सुरेश सिंह पिता सुग्रीव सिंह उम्र 21 वर्ष निवासी बेरदहा बैढऩ तरफ से घर जा रहे थे।

वहीं सरई की तरफ से आ रहे दूसरे बाइक पर सवार धानू जायसवाल पिता मोतीलाल जायसवाल उम्र 22 वर्ष निवासी बरका व अरुण उर्फ रामजी जायसवाल पिता राजमन जायसवाल निवासी झारा मंगलवार की शाम करीब 4 बजे रैला पेट्रोल टंकी के पास दोनों बाइकों में आमने-सामने जोरदार टक्कर हो गई। दुर्घटना में मौके पर धर्मराज सिंह की मौत हो गई। जबकि तीन गंभीर रुप से घायल हो गए हैं। घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है। जहां घायलों का उपचार चल रहा है।

तेज रफ्तार में थे बाइक सवार
स्थानीय ग्रामीणों के मुताबिक दोनों बाइक सवार तेज रफ्तार में थे। जिससे टक्कर होने के बाद बैढऩ की ओर से बाइक चलाकर जा रहा धर्मराज सिंह टक्कर होने के बाद मौके पर दम तोड़ दिया। दुर्घटना में दोनों बाइक पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। टक्कर होने के बाद आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और घायलों को सड़क से उठाकर किनारे तरफ ले गए और पुलिस को सूचना दिया। वहीं डायल १०० की मदद से घायलों को तत्काल उपचारार्थ जिला अस्पताल रवाना कर दिया गया।

लगातार हो रही दुर्घटनाएं
बतादें कि जिले में सड़क दुर्घटनाओं का सिलसिला लगातार जारी है। बीते माह फरवरी के अंतिम सप्ताह में बडग़ड़ गांव में सरकारी अनाज से भरा ट्रक की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत हो गई थी। इसके बाद हाल ही में उर्ती गांव में रेत परिवहन करते ट्रक ने किशोर को कुचल दिया था। जिससे उसकी मौके पर मौत हो गई। इस घटना के बाद ग्रामीणों ने बवाल किया। अब इधर, रैला गांव में बाइकों की भिड़ंत में युवक की मौत हो गई है और तीन गंभीर रुप से घायल हुए हैं।

Amit Pandey
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned