सब्जी विक्रेताओं के समर्थन में बड़े आंदोलन की तैयारी

शनिवार को बाजार बंदी से होगी शुरुआत...

सिंगरौली. बैढऩ सब्जी मंडी के फुटकर विक्रेताओं के समर्थन में उतरे संयुक्त व्यापार मंडल के पदाधिकारियों ने बुधवार को मंडी में बैठक की। व्यापार मंडल के अध्यक्ष राजाराम केसरी की अध्यक्षता में आयोजित बैठक में भूख हड़ताल शुरू करने का निर्णय लिया गया।

व्यापारियों ने कहा कि उनकी ओर से एक बार फिर जिला प्रशासन से मांग की जाएगी कि मंडी में उन विक्रेताओं को बैठने की इजाजत दी जाए, जो पूर्व में कई वर्षों से अधिकृत हैं। व्यापारियों ने कहा कि प्रशासन उनकी यह मांग पूरी नहीं करता है तो वह शनिवार को पूरा बाजार बंद कर भूख हड़ताल पर बैठेंगे।

बैठक में सचिव अजय जायसवाल, सह सचिव शंकर दयाल शाह, ओमप्रकाश गुप्ता, बलराम शाह, अजय केशरी, गीता प्रसाद शाह, रामनरेश शाह, अनिल शाह, रमेश कुमार शाह, श्याम लाल जायसवाल, तुलसी दास, मो. इस्माईल, उषादेवी, अनारकली, धानमती सहित अन्य व्यापारी व सब्जी विक्रेता उपस्थित रहे। सभी ने मिलकर आंदोलन शुरू करने की सहमति दी।

Ajeet shukla
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned