scriptकबाड़ की दुकान चलाने वालों ने उड़ाई पुलिस की नींद, एक साथ कई जगह छापा | Junk shop owner gave tension to police, raids several places at once | Patrika News

कबाड़ की दुकान चलाने वालों ने उड़ाई पुलिस की नींद, एक साथ कई जगह छापा

locationसिंगरौलीPublished: Mar 22, 2023 10:08:24 pm

Submitted by:

Ajeet shukla

हाई कमान के निर्देश पर शुरू हुई जांच कवायद, एसडीओपी स्तर के अधिकारियों की टीम गठित ….

Junk shop owner gave tension to police, raids several places at once

Junk shop owner gave tension to police, raids several places at once

सिंगरौली. शहर से लेकर गांव तक संचालित कबाड़ की दुकानों पर अब पुलिस नजर रखेगी। वरिष्ठ अधिकारियों के निर्देश पर न केवल अनुभाग स्तर की दो टीम का गठन किया गया है। बल्कि बुधवार से जांच की प्रक्रिया भी शुरू कर दी गई है। पहले दिन दोनों टीम एक साथ कई दुकानों में जांच कर लाइसेंस सहित अन्य दस्तावेजों की पड़ताल की है। साथ ही संचालकों को सख्त लहजे में हिदायत देते हुए कहा है कि कंपनियों के कीमती कलपुर्जा कबाड़ दुकानों में मिला तो बख्शा नहीं जाएगा।
एसपी बीरेन्द्र सिंह ने तत्काल टीम गठित कर मोरवा अनुभाग की टीम को विंध्यनगर और विंध्यनगर अनुभाग की टीम को मोरवा में जांच के लिए भेजा गया। जांच में पहले दिन मोरवा एसडीओपी राजीव पाठक सहित तीन थाना प्रभारी बलियरी स्थित मुल्ला कबाड़ी की दुकान में पहुंचे। जहां रजिस्टर को चेक करते हुए जो वाहन खड़े थे। उनके नंबर का मिलान किया और संचालक को एसडीओपी मोरवा ने कड़ी हिदायत देते हुए स्टॉक रजिस्टर की जांच की है।
इसके बाद कचनी स्थित कबाड़ दुकान में पहुंची टीमों ने जांच पड़ताल किया है। इसी तरह विंध्यनगर अनुभाग की टीम मोरवा अनुभाग के कबाड़ दुकान मेंं बारीकी से जांच किया है। रूटीन चेकिंग के दौरान कागजात सहित दुकान कैंपस की टीमों ने जांच किया है। वहीं हिदायत दिया है कि रेलवे सहित अन्य जरूरी कलपुर्जा दुकान में मिला तो कार्रवाई सुनिश्चित की जाएगी। बताया गया है कि अब कबाड़ की दुकानों पर पुलिस नजर रखेगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो