एमपी के इस शहर में मजदूरों के लिए खुलेगी रसोई, मिलेगा सस्ता खाना

एमपी के इस शहर में मजदूरों के लिए खुलेगी रसोई, मिलेगा सस्ता खाना
kitchen will open for workers In this city of MP

Sonelal Kushwaha | Updated: 15 Jun 2019, 01:55:26 AM (IST) Singrauli, Singrauli, Madhya Pradesh, India

कलेक्टर के आदेश पर निगमायुक्त ने अधिकारियों से मांगी कार्ययोजना

सिंगरौली. जनता की शिकायतें, जनसुनवाई, सीएम हेल्पलाइन से जो शिकायतें प्राप्त होती हंै। उसका निराकरण निर्धारित समय पर किया जाए। निगम आयुक्त शिवेंद्र सिंह ने टीएल बैठक में उपस्थित अधिकारियों को यह निर्देश दिए। उन्होंन कहा कि गत दिवस कलेक्टर केवीएस चौधारी ने बैठक कर सर्वसुविधा युक्त रसोई घर निमार्ण करने का निर्देश दिया है। इसमें शहरी क्षेत्र में आने वाले मजदूरों व आम लोगों को गुणवत्तायुक्त स्वादिष्ट भोजन मुहैया कराया जा सके।

स्थान चिह्नित करें
निगमायुक्त ने उपस्थित अधिकारियों को निर्देश दिए कि सर्वसुविधा युक्त रसोई घर के लिए कार्य योजना सहित निर्माण करने का स्थान चिह्नित करें। इसमें रसोई घर का निर्माण का सुलभता से मजदूरों व अन्य लोगों को स्वादिष्ट भोजन उपलब्ध कराया जा सके। बैठक के दौरान उपायुक्त आरपी वैश्य, सहायक यंत्री आरके जैन, रत्नाकर गजभिये, सिद्धार्थ सिंह, प्रवीण गोस्वामी आदि उपस्थित रहे।

ली पेयजल व्यवस्था की जानकारी
बैठक में उपस्थित तीनों जोन के प्रभारी अधिकारियों से पेयजल व्यवस्था की जानकारी ली। निर्देश दिए कि पेयजल वितरण की निगरानी करते रहें। सभी वार्ड प्रभारी पात्र हितग्रहियों को शासन की योजना लाभ दिलाएं। कोई भी पात्र व्यक्ति लाभ से वंचित न रहे। जिन वार्डों के आधार सिंडिग का कार्य अब तक पूरा नहीं हुआ। संबंधित वार्ड प्रभारी तीन दिन के अंदर आधार कार्ड की सिंडिंग कराना सुनिश्चित करें।

निर्माण की गुणवत्ता पर रखें विशेष निगरानी
उपस्थित सहायक यंत्रियों को निर्देश देते कहा कि जो भी निर्माण कार्य चल रहे हैं उनकी गुणवत्ता का विशेष ध्यान रखें तथा समय के साथ कार्य को पूरा कराएं। वार्ड पार्षदों ने जिस कार्य की मांग की है। अवलोकन कर उसका प्रकलन प्रस्तुत करें। ताकि, समय पर संबंधित कार्यो की निविदा कराई जा सकें।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned