मोबाइल शॉप में चल रहा था आइपीएल सट्टा, दो गिरफ्तार

मोबाइल शॉप में चल रहा था आइपीएल सट्टा, दो गिरफ्तार

Anil Kumar | Publish: Apr, 23 2019 01:11:16 AM (IST) | Updated: Apr, 23 2019 01:11:17 AM (IST) Singrauli, Singrauli, Madhya Pradesh, India

84 हजार रुपए नकदी व चार मोबाइल बरामद

सिंगरौली. बड़े शहरों की तर्ज पर अब ऊर्जाधानी में भी सट्टा का कारोबार चल पड़ा है। सोमवार की देर शाम कोतवाली पुलिस ने रेड कार्रवाई करते हुए मोबाइल शॉप की दुकान में सट्टा खेलाते आरोपी को पकड़ा है। आरोपी के कब्जे से पुलिस ने ८४ हजार रुपए नकद व चार मोबाइल जब्त किया है। आइपीएल क्रिकेट मैच में लोगों से सट्टा लगावाया करता था। जुआरियों के मुताबिक टॉस से लेकर जीत-हार तक के सट्टे के इस खेल में मोबाइल फोन के जरिए ही पैसे का आदान प्रदान होता रहा है।

धड़ल्ले से चल रहा कारोबार
जानकारी के मुताबिक आइपीएल क्रिकेट मैच में सट्टा पर दांव खेलने का कारोबार शहर में धड़ल्ले से जारी है। देर शाम कोतवाल मनीष त्रिपाठी व उनकी टीम को सट्टेबाज पर कार्रवाई करने में बड़ी सफलता मिली। मुखबिर की सूचना पर मस्जिद तिराहा स्थित नेशनल मोबाइल शॉप में दबिश देकर आरोपी अनवर अहमद पिता दरगाह अहमद निवासी बलियरी मस्जिद मार्केट व विष्णु सोनी पिता मनीलाल सोनी निवासी गनियारी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के अनुसार आरोपी से ८४ हजार रुपए नकद व चार मोबाइल फोन जब्त किया गया है।
मुख्य आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस
पुलिस के अनुसार मुख्य आरोपी सीधी के बहरी निवासी पिन्टू गुप्ता है। पुलिस उसकी सरगर्मी से तलाश कर रही है। आरोपी युवक मस्जिद तिराहे के पास मोबाइल फोन से वाटसएप के जरिए आइपीएल क्रिकेट मैच में सट्टा खेला रहा था। इस दौरान पुलिस को मुखबिरों से सूचना मिली। मौके पर घेराबंदी कर टीम ने युवक के मोबाइल की तस्दीक की। जिसमें राजस्थान व दिल्ली के बीच हो रहे मैच पर हजारो रुपए का दांव लगाया गया था।

एसपी के निर्देश पर दी दबिश
ज्ञात हो कि सटोरियों पर कार्रवाई के लिए पुलिस मुस्तैद है। मुखबिर से पुख्ता सूचना पर दबिश दी गई। शहर में अन्य कई ठिकानों पर सट्टे को लेकर पुलिस पतासाजी में जुट गई है। एसपी दीपक कुमार शुक्ला के निर्देश पर पुलिस टीम में एसआई आरएच सोनकर, एएसआई अबू समन खान, बालेन्द्र शेखर, प्रधान आरक्षक अरूण पटेल, आरक्षक पंकज चौहान, जितेन्द्र सेंगर, संजीत कुमार, श्यामसुंदर, महेश पटेल, सुनील सिंह आदि शामिल रहे।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned