scriptमुद्दे ऐसे जिन पर चर्चा करने से बच रहे अधिकारी, जनिए पूरा मामला | Letter written by chairman to Commissioner for meeting of Nagar Nigam | Patrika News

मुद्दे ऐसे जिन पर चर्चा करने से बच रहे अधिकारी, जनिए पूरा मामला

locationसिंगरौलीPublished: Jun 26, 2019 10:42:07 pm

Submitted by:

Ajeet shukla

कई बार बैठक बुलाने को लिखा गया पत्र….

Cleanliness Survey: If the flaws are not removed, then the rank will be affected

Cleanliness Survey: If the flaws are not removed, then the rank will be affected

सिंगरौली. जल प्रदाय योजना व साफ-सफाई सहित अन्य जरूरी मुद्दों पर चर्चा के लिए नगर निगम परिषद की बैठक बुलाए जाने की मांग की जा रही है, लेकिन निगम अधिकारी हैं कि बैठक बुलाने से कन्नी काट रहे हैं। परिषद अध्यक्ष की ओर से कई बार पत्र लिखे जाने के बावजूद अधिकारियों की ओर से अभी तक बैठक बुलाने के मुद्दे पर कोई टिप्पणी नहीं की गई है।
नगर परिषद अध्यक्ष चंद्र प्रताप विश्वकर्मा ने निगम आयुक्त को पत्र लिखकर बरसात से पहले बैठक बुलाने की मांग की है। इसको लेकर अध्यक्ष की ओर से कई बार पत्र लिखा गया है, लेकिन निगम अधिकारियों की ओर से बैठक की तिथि नहीं तय की गई है। यह बात और है कि अधिकारी बैठक की तैयारी जारी होने की बात कर रहे हैं। दलील है कि जैसे ही तैयारी पूरी हो जाती है, बैठक बुलाई ली जाएगी।
संभवत: परिषद की होगी अंतिम बैठक
नगर निगम परिषद की अगली बैठक संभवत: अंतिम बैठक होगी। यही वजह है कि अध्यक्ष सहित पाषर्दगण जल्द से जल्द बैठक बुलाकर लंबित मुद्दे पर चर्चा करना चाह रहे हैं। उनकी ओर से ऐसे कई मुद्दों का हवाला दिया जा रहा है, जो शहरवासियों के लिए जरूरी है। गौरतलब है कि इस वर्ष के अंत तक नगर निगम का चुनाव संभावित है।
महत्वपूर्ण मुद्दे जिन पर होनी है चर्चा
– जल प्रदाय योजना के तहत निर्माण कार्य की समस्या
– बरसात के मद्देनजर सफाई व नाली निर्माण के कार्य
– आवास निर्माण व आवंटन से संबंधित आपत्तियां
– सीवर लाइन निर्माण कार्य से होने वाली समस्या
– कचरा प्रबंधन के लिए चयनित नई कंपनी का मुद्दा
– दंगल प्रतियोगिता से संबंधित वित्तीय स्वीकृति का मुद्दा

ट्रेंडिंग वीडियो