scriptप्रेमिका की गुहार पर पुलिस थाने में सात फेरे, जानिए पूरा मामला | Lover couple got married in police station | Patrika News

प्रेमिका की गुहार पर पुलिस थाने में सात फेरे, जानिए पूरा मामला

locationसिंगरौलीPublished: Nov 23, 2021 06:56:24 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

प्रेमिका की फरियाद सुनने के बाद पुलिस ने थाने में बने मंदिर में ही कराई युवक-युवती की शादी…

love_marriage_2.jpg

,,

सिंगरौली. सिंगरौली में एक युवती की गुहार पर पहले तो पुलिस उसके प्रेमी को पकड़कर थाने लाई और फिर थाना परिसर में ही बने मंदिर में दोनों की शादी कराई। मामला सिंगरौली जिले के सरई थाने का है जहां ऊर्जा महिला हेल्प डेस्क की पहल के बाद एक प्रेमी जोड़े की थाना परिसर में ही शादी कराई गई। इतना ही नहीं दुल्हन की विदाई के वक्त पुलिस ने दूल्हा-दुल्हन व उनके परिवारवालों को हिदायत भी दी कि अच्छे से रहना किसी भी प्रकार के विवाद की बात सुनाई नहीं देनी चाहिए।

love_marriage_1.jpg

प्रेमिका की गुहार पर थाने में सात फेरे
दरअसल 20 साल की युवती प्रीति सिंह ने प्रेमी से शादी कराने की गुहार पुलिस से लगाई थी। युवती ने बताया था कि वो प्रदीप नाम के युवक से दो साल से प्यार करती है और दोनों शादी करना चाहते हैं लेकिन प्रदीप का परिवार शादी के लिए राजी नहीं है। युवती ने आरोप लगाते हुए कहा था कि प्रेमी प्रदीप पर दूसरी जगह शादी करने का दबाव बनाया जा रहा था जिसके कारण प्रदीप घर छोड़कर भाग गया है।

ये भी पढ़ें- फाइल खोलते ही महिला तहसीलदार की निकली चीख, कुंडली मारकर बैठा था जहरीला सांप

love_marriage_3.jpg

‘मैडम प्लीज मेरी शादी करा दीजिए’
ऊर्जा महिला डेस्क संचालक पुष्पा गिरी ने बताया कि पिछले महीने एक 20 साल की युवती प्रीति सिंह थाने आई थी और बताया था कि वो और पोड़ी गांव के रहने वाला युवक प्रदीप सिंह एक दूसरे से बीते दो साल से प्यार करते हैं और शादी करना चाहते थे। लेकिन प्रदीप के घरवाले शादी के लिए तैयार नहीं हैं और प्रदीप की शादी कहीं और करना चाहते हैं इसके डर से प्रदीप कहीं भाग गया है। युवती ने प्रेमी से शादी कराने की गुहार लगाई थी जिसके बाद प्रदीप को पकड़कर थाने लाया गया जहां दोनों परिवारों को समझाइश देकर दोनों की शादी कराई गई है।

देखें वीडियो- मजिस्ट्रेट के सामने पहनाई माला-अंगूठी और हो गई शादी

https://www.dailymotion.com/embed/video/x85kf75
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो