scriptटीकाकरण महाअभियान: पहले दिन 40 हजार ने कराया टीकाकरण | Maha Abhiyan in Singrauli: Thousands got corona vaccination done | Patrika News

टीकाकरण महाअभियान: पहले दिन 40 हजार ने कराया टीकाकरण

locationसिंगरौलीPublished: Aug 26, 2021 12:01:24 am

Submitted by:

Ajeet shukla

बनाए गए 275 केंद्रों में हुआ वैक्सीनेशन …..

Maha Abhiyan in Singrauli: Thousands got corona vaccination done

Maha Abhiyan in Singrauli: Thousands got corona vaccination done

सिंगरौली. कोरोना टीकाकरण के दूसरे महाअभियान के पहले दिन 40 हजार से अधिक लोगों ने वैक्सीनेशन कराया। वैक्सीनेशन को लेकर लोगों में इस कदर उत्साह देखा गया कि केंद्रों में सुबह से ही लाइन लग गई। महा अभियान के तहत बुधवार को 275 केंद्रों में टीकाकरण शुरू हुआ।
कलेक्टर राजीव रंजन मीना व एसपी बीरेंद्र सिंह ने शासकीय उत्कृष्ट विद्यालय वैढऩ केंद्र में महा अभियान का उद्घाटन किया। इस अवसर पर नगर निगम आयुक्त आरपी सिंह, तहसीलदार शहरी जीतेंद्र वर्मा, नगर निगम के उपायुक्त आरपी बैस सहित अन्य अधिकारी उपस्थित रहे।
जिला टीकाकरण अधिकारी डॉ. राहुल सिंह ने बताया कि टीकाकरण महाअभियान के पहले दिन शाम 5 बजे तक जिले 275 टीकाकरण केन्द्रों में 40 हजार लोगों का टीकाकरण किया जा चुका है। उन्होंने बताया कि इसके बाद भी का क्रम जारी रहा।
वैक्सीन लगवाने वाले लोगों को आई एम वैक्सीनेटेड की स्टांप लगाया गया। गौरतलब है कि नगरीय क्षेत्र में 45 टीकाकरण केंद्र, जनपद पंचायत क्षेत्र वैढऩ में 75, देवसर में 80 और जनपद पंचायत चितरंगी क्षेत्र में 75 टीकाकरण केंद्र बनाए गए हैं।
विधायकों ने अपने क्षेत्रों में किया शुभारंभ
दूसरी ओर से टीकाकरण के महाअभियान का विधायकों ने अपने-अपने क्षेत्रों में शुभारंभ किया। विधायक राम लल्लू बैस व प्रदेश भाजपा उपाध्यक्ष कांत देव सिंह ने मोरवा में बनाए गए केंद्र पर महा अभियान का शुभारंभ किया। साथ ही लोगों को वैक्सीनेशन के लिए प्रेरित किया।
चितरंगी विधायक ने उप स्वस्थ्य केंद्र चितरंगी में खुद टीका की दूसरी डोज लेते हुए अभियान का शुभारंभ किया। इसी प्रकार देवसर विधायक सुभाष रामचरित्र वर्मा ने बड़ोखर टीकाकरण केंद्र में अभियान का शुभारंभ किया। सभी ने लोगों को टीकाकरण कराने के लिए प्रेरित किया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो