scriptman gone police station for father rescue died fallen in 50 feet well | रफ्तार का कहर : पिता को छुड़ाने थाने गया था युवक, लौटते समय 50 फीट गहरे कुएं में गिरने से मौत | Patrika News

रफ्तार का कहर : पिता को छुड़ाने थाने गया था युवक, लौटते समय 50 फीट गहरे कुएं में गिरने से मौत

माड़ा थाना इलाके के अंतर्गत आने वाले कोयलखुथ गांव में रविवार देर रात एक युवक बाइक समेत करीब 50 फीट गहरे कुएं में जा गिरा।

सिंगरौली

Published: April 25, 2022 03:57:14 pm

सिंगरौली. मध्य प्रदेश के सिंगरौली के माड़ा थाना इलाके के अंतर्गत आने वाले कोयलखुथ गांव में रविवार देर रात एक युवक बाइक समेत करीब 50 फीट गहरे कुएं में जा गिरा। हादसे में युवक की मौके पर ही मौत हो गई। मामले की जानकारी इलाके के लोगों को सोमवार की सुबह लगी। इसके बाद राहगीरों ने माड़ा पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद शव और बाइक को कुएं से बाहर निकालकर पंचनामा बनाने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

News
रफ्तार का कहर : पिता को छुड़ाने थाने गया था युवक, लौटते समय 50 फीट गहरे कुएं में गिरने से मौत


पुलिस के मुताबिक, सोमवार की सुबह कुएं के नजदीक से गुजर रहे एक ग्रामीण को कुए में शव दिखाई दिया। इस संबंध में ग्रामीण की ओर से ही पुलिस को सूचित किया गया कि, कोयलखुथ गांव के पास स्थित खेत में बने कुएं के अंदर बाइक और युवक पड़ा है। सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस टीम पहुंच गई। इसके बाद ग्रामीणों की मदद से पुलिस टीम ने बाइक और मृतक को कुएं से बाहर निकाला। पुलिस ने बताया, युवक की पहचान 21 वर्षीय दुर्गेश शाह पिता देवी दयाल शाह सितुल खुर्द के रहने वाले के रुप में हुई है।

यह भी पढ़ें- NH-44 पर भीषण सड़क हादसा, 2 की मौत 5 घायल, XUV के उड़े परखच्चे


पिता को छुड़ाने थाने गया था

News

प्राप्त जानकारी के अनुसार, मृतक दुर्गेश शाह के पिता देवीदयाल शाह को पुलिस की ओर से अवैध शराब बेचने के आरोप में गिरफ्तार किया था। दुर्गेश अपने पिता को छुड़ाने माड़ा थाने गया था। थाने से जैसे ही अपने घर के लिए वापस आने लगा तभी कोयलखुथ गांव में वह बाइक समेत अनियंत्रित होकर एक गहरे कुंए में जा गिरा, जिससे उसकी मौत हो गई। सोमवार की सुबह जब गांव के लोगों ने उसे कुंए में देखा तो इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

3 साल पहले जिस दिन बची थी सड़क हादसे में जान, उसी स्पॉट पर ट्रक ने युवक को रौंदा, देखें वीडियो

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

सीएम Yogi का बड़ा ऐलान, हर परिवार के एक सदस्य को मिलेगी सरकारी नौकरीश्योक नदी में गिरा सेना का वाहन, 26 सैनिकों में से 7 की मौतआय से अधिक संपत्ति मामले में हरियाणा के पूर्व CM ओमप्रकाश चौटाला को 4 साल की जेल, 50 लाख रुपए जुर्माना31 मई को सत्ता के 8 साल पूरा होने पर पीएम मोदी शिमला में करेंगे रोड शो, किसानों को करेंगे संबोधितपूर्व विधायक पीसी जार्ज को बड़ी राहत, हेट स्पीच के मामले में केरल हाईकोर्ट ने इस शर्त पर दी जमानतRenault Kiger: फैमिली के लिए बेस्ट है ये किफायती सब-कॉम्पैक्ट SUV, कम दाम में बेहतर सेफ़्टी और महज 40 पैसे/Km का मेंटनेंस खर्चआजम खान को सुप्रीम कोर्ट से फिर बड़ी राहत, जौहर यूनिवर्सिटी पर नहीं चलेगा बुलडोजरMumbai Drugs Case: क्रूज ड्रग्स केस में शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को NCB से क्लीन चिट
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.