scriptरफ्तार का कहर : पिता को छुड़ाने थाने गया था युवक, लौटते समय 50 फीट गहरे कुएं में गिरने से मौत | man gone police station for father rescue died fallen in 50 feet well | Patrika News

रफ्तार का कहर : पिता को छुड़ाने थाने गया था युवक, लौटते समय 50 फीट गहरे कुएं में गिरने से मौत

locationसिंगरौलीPublished: Apr 25, 2022 03:57:14 pm

Submitted by:

Faiz

माड़ा थाना इलाके के अंतर्गत आने वाले कोयलखुथ गांव में रविवार देर रात एक युवक बाइक समेत करीब 50 फीट गहरे कुएं में जा गिरा।

News

रफ्तार का कहर : पिता को छुड़ाने थाने गया था युवक, लौटते समय 50 फीट गहरे कुएं में गिरने से मौत

सिंगरौली. मध्य प्रदेश के सिंगरौली के माड़ा थाना इलाके के अंतर्गत आने वाले कोयलखुथ गांव में रविवार देर रात एक युवक बाइक समेत करीब 50 फीट गहरे कुएं में जा गिरा। हादसे में युवक की मौके पर ही मौत हो गई। मामले की जानकारी इलाके के लोगों को सोमवार की सुबह लगी। इसके बाद राहगीरों ने माड़ा पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद शव और बाइक को कुएं से बाहर निकालकर पंचनामा बनाने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।


पुलिस के मुताबिक, सोमवार की सुबह कुएं के नजदीक से गुजर रहे एक ग्रामीण को कुए में शव दिखाई दिया। इस संबंध में ग्रामीण की ओर से ही पुलिस को सूचित किया गया कि, कोयलखुथ गांव के पास स्थित खेत में बने कुएं के अंदर बाइक और युवक पड़ा है। सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस टीम पहुंच गई। इसके बाद ग्रामीणों की मदद से पुलिस टीम ने बाइक और मृतक को कुएं से बाहर निकाला। पुलिस ने बताया, युवक की पहचान 21 वर्षीय दुर्गेश शाह पिता देवी दयाल शाह सितुल खुर्द के रहने वाले के रुप में हुई है।

 

यह भी पढ़ें- NH-44 पर भीषण सड़क हादसा, 2 की मौत 5 घायल, XUV के उड़े परखच्चे


पिता को छुड़ाने थाने गया था

News

प्राप्त जानकारी के अनुसार, मृतक दुर्गेश शाह के पिता देवीदयाल शाह को पुलिस की ओर से अवैध शराब बेचने के आरोप में गिरफ्तार किया था। दुर्गेश अपने पिता को छुड़ाने माड़ा थाने गया था। थाने से जैसे ही अपने घर के लिए वापस आने लगा तभी कोयलखुथ गांव में वह बाइक समेत अनियंत्रित होकर एक गहरे कुंए में जा गिरा, जिससे उसकी मौत हो गई। सोमवार की सुबह जब गांव के लोगों ने उसे कुंए में देखा तो इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

 

3 साल पहले जिस दिन बची थी सड़क हादसे में जान, उसी स्पॉट पर ट्रक ने युवक को रौंदा, देखें वीडियो

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8aa44c
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो