बालक अंडर-18 अंतर जिला क्रिकेट प्रतियोगिता : रीवा ने सिंगरौली पर 83 रनों की बनाई बढ़त, 96 रन पर खेल रही सीधी

विंध्यनगर व निगाही स्टेडियम में मैच का आयोजन....

सिंगरौली. मध्यप्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन के निर्देश व रीवा डिवीजनल क्रिकेट एसोसिएशन के मार्गदर्शन में सिंगरौली जिला क्रिकेट संघ की ओर से आयोजित बालक अंडर-18 अंतर जिला क्रिकेट प्रतियोगिता का उद्घाटन मैच विंध्यनगर स्टेडियम में सतना व सीधी के बीच और निगाही स्टेडियम में सिंगरौली व रीवा के बीच खेला गया। विंध्यनगर स्टेडियम में तीन दिवसीय टेस्ट मैच में सीधी ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का निर्णय किया।

सतना की पूरी टीम पहली पारी में 49.3 ओवरों में 132 रन बनाकर आल आउट हो गई। सतना के अभिषेक पटेल ने 26 व अनुराग वर्मा ने 21 रनों की पारी खेली। सीधी के आकाश पनिका ने 5 विकेट लिए। पहले दिन की समाप्ति पर सीधी ने अपनी पहली पारी में 39 ओवर में 8 विकेट खोकर 96 रन पर खेल रही है और सतना से 36 रन पीछे है। सीधी के ऋ षभ सिंह ने 27 व किशन यादव ने 15 रन बनाए। सतना के आर्यन द्विवेदी व आर्यन श्रीवास्तव ने 3-3 विकेट लिए। मैच के अंपायर राकेश सिंह व जीतेन्द्र गुप्ता और स्कोरर संदीप सिंह रहे। विंध्यनगर मैदान में मैच का उद्घाटन बतौर मुख्य अतिथि कलेक्टर केवीएस चौधरी व विशिष्ट अतिथि कार्यकारी निदेशक एनटीपीसी देबाशीष सेन ने किया।

दूसरी ओर निगाही स्टेडियम में सिंगरौली व रीवा के बीच तीन दिवसीय टेस्ट मैच में टॉस जीतकर सिंगरौली की टीम ने पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया। सिंगरौली पहली पारी 34.4 ओवर में 121 रन बनाकर आल आउट हो गई। पहले दिन की समाप्ति पर रीवा की टीम पहली पारी में 55 ओवर में 9 विकेट खोकर 2०४ रन बनाकर खेल रही है। रीवा के हर्षल शुक्ला ने सेंचुरी बनाई। रीवा ने सिंगरौली पर 8 3 रनों की बढ़त बना ली है। मैच में अंपायर की भूमिका में आरके बसंत व तारिक खान और स्कोरर के रूप में बी किरन उपस्थित रहे। आयोजन समिति से डीसीए सचिव विजयानंद जायसवाल, सुखविंदर सिंह, प्रमोद सिंह तोमर, प्रियंक तिवारी, अभिजीत द्विवेदी व सुरेश सिंह उपस्थित रहे।

Amit Pandey
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned