scriptस्नातक पाठ्यक्रम का प्रश्नपत्र 18 व स्नातकोत्तर का 21 जून को मिलेगा | Meeting in Singrauli for open book exam of UG and PG in govt college | Patrika News

स्नातक पाठ्यक्रम का प्रश्नपत्र 18 व स्नातकोत्तर का 21 जून को मिलेगा

locationसिंगरौलीPublished: Jun 16, 2021 11:45:22 pm

Submitted by:

Ajeet shukla

परीक्षा के लिए समय-सारणी जारी …..

Meeting in Singrauli for open book exam of UG and PG in govt college

Meeting in Singrauli for open book exam of UG and PG in govt college

सिंगरौली. अवधेश प्रताप सिंह विश्वविद्यालय की ओर से ओपेन बुक परीक्षा के लिए जारी समय-सारणी के मुताबिक स्नातक पाठ्यक्रम के तृतीय वर्ष के नियमित व स्वाध्यायी छात्र-छात्राओं के लिए प्रश्नपत्र 18 जून को उपलब्ध कराए जाएंगे। इसके साथ ही स्नातकोत्तरी पाठ्यक्रम के चौथे सेमेस्टर की परीक्षा के लिए प्रश्नपत्र 21 जून को आयोजित होगी। प्रश्नपत्र विश्वविद्यालय की वेबसाइट पर होगी।
शासकीय अग्रणी महाविद्यालय वैढऩ में आयोजित प्राचार्यों की बैठक में इस बात की जानकारी दी गई। साथ ही अग्रणी महाविद्यालय के प्राचार्य डॉ. एमयू सिद्दीकी ने छात्राओं को परीक्षा की समय-सारणी से अवगत कराने को कहा। बैठक में उपस्थित परीक्षा प्रभारी प्रो. महेंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि बीए तृतीय वर्ष के परीक्षार्थी 24 जून को, बीएससी तृतीय वर्ष के परीक्षार्थी 25 जून को व बीकॉम तृतीय वर्ष के परीक्षार्थी 26 जून को उत्तरपुस्तिका नजदीकी महाविद्यालय में जमा कर सकेंगे।
इसी प्रकार एमए चतुर्थ सेमेस्टर के परीक्षार्थी 28 जून को, एमएससी सेमेस्टर के परीक्षार्थी 29 जून को व एमकॉम सेमेस्टर के परीक्षार्थी 30 जून को उत्तरपुस्तिका जमा कर सकेंगे। इसके अलावा प्राचार्यों को परीक्षा व उत्तरपुस्तिका विश्वविद्यालय पहुंचाने संबंधित अन्य जारी दी गई। बैठक में डॉ. ईभारानी पठानिया, जितेंद्र जायसवाल, डॉ. निरपत प्रसाद प्रजापति, अमित झा, डॉ. उमाकांत सिंह सहित अन्य प्राचार्य उपस्थित रहे। गौरतलब है कि परीक्षार्थी विश्वविद्यालय की वेबसाइट से प्रश्नपत्र अपलोड कर घर पर ही उत्तरपुस्तिका हल कर सकेंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो