scriptकोल वाहन प्रतिबंधित होने से ट्रांसपोर्टर लामबंद, जिला प्रशासन को सौंपा ज्ञापन, जानिए क्या है पूरा मामला | Memorandum submitted by coal transporters in Singrauli | Patrika News

कोल वाहन प्रतिबंधित होने से ट्रांसपोर्टर लामबंद, जिला प्रशासन को सौंपा ज्ञापन, जानिए क्या है पूरा मामला

locationसिंगरौलीPublished: Jun 27, 2019 03:28:27 pm

Submitted by:

Amit Pandey

एनसीएल ने लगाया है प्रतिबंध……

Memorandum submitted by coal transporters in Singrauli

Memorandum submitted by coal transporters in Singrauli

सिंगरौली. एनसीएल की खदान से मोरवा साइडिंग भेजे जा रहे कोयले के डिस्पैच को रोककर मोटर एसोसिएशन के बैनर तले कोल ट्रांसपोर्टर व ट्रक मालिकों ने इसका विरोध किया। एनसीएल के खिलाफ नारेबाजी करते हुए आरोप लगाया की एनजीटी के आदेश को दरकिनार कर एनसीएल प्रबंधन निजी लोगों को लाभ पहुंचा रहा है। एनसीएल ने एनजीटी के आदेश को दरकिनार कर जयंत व गोरबी से मोरवा का कोल परिवहन चालू रखा गया है।
जबकि अन्य जगह सडक़ मार्ग से कोल परिवहन बंद कर दिया गया है। इस मसले को लेकर वाहन मालिक राजेश सिंह ने बताया की जयंत से मोरवा मार्ग एनएच-135 तथा गोरबी से मोरवा मार्ग एनएच 39 रोड से जाना जाता है और दोनों ही एनएच होने के कारण कोल ट्रांसपोर्टेशन नहीं किया जा सकता। अत: इसे तत्काल प्रभाव से बंद कराया जाए। धरना दे रहे लोगों का यह मानना है की या तो एनसीएल प्रबंधन अन्य प्राइवेट फैक्ट्रियों व ऑक्शन से खरीदे गए कोयले का रोड ट्रांसपोर्ट के माध्यम से डिस्पैच शुरू करें या फिर इन रास्तों पर भी कोल ट्रांसपोर्टेशन पूरी तरह बंद करें।
धरना के मद्देनजर भारी संख्या में पुलिस बल तैनात रहा। मोरवा एसडीओपी व टीआई ने ट्रांसपोर्टरों को समझाइश दी है। हालांकि इस मामले में धरना दे रहे वाहन मालिक व ट्रांसपोर्टरों ने उन्हें आश्वस्त किया की छोटी गाडिय़ां सहित अन्य वाहनों को नहीं रोका जाएगा। ट्रांसपोर्टरों ने पांच सूत्रीय ज्ञापन पुलिस अधिकारियों को सौंपा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो