script

मेधावी छात्रों को मिला प्रशस्ति पत्र, खाते में आएगी लैपटॉप की राशि

locationसिंगरौलीPublished: Sep 30, 2020 11:44:43 pm

Submitted by:

Ajeet shukla

जानिए लैपटॉप के लिए क्या है पात्रता ….

meritorious students of Singrauli will get amount of laptop

meritorious students of Singrauli will get amount of laptop

सिंगरौली. जिले के मेधावी छात्र-छात्राओं का चेहरा उस समय खिल उठा, जब उन्हें मंच पर सम्मानित किया गया। सिंगरौली विधायक रामलल्लू ने बतौर मुख्य अतिथि मेधावियों को प्रशस्तिपत्र देकर सम्मानित किया। साथ ही उनके लैपटॉप की राशि उनके बैंक खाते में दिए जाने की घोषणा की गई। कलेक्ट्रेट कार्यालय में आयोजित जिला स्तरीय कार्यक्रम मुख्य अतिथि ने मेधावी छात्र-छात्राओं का उत्साहवर्धन भी किया।
कलेक्टर राजीव रंजन मीना व सीइओ जिला पंचायत साकेत मालवीय की उपस्थिति में जिले के पांच मेधावियों को सम्मानित किया गया। कार्यक्रम के दौरान बताया गया कि हायर सेकंडरी की बोर्ड परीक्षा में 80 फीसदी से अधिक अंक पाने वाले छात्र-छात्राओं को लैपटॉप के लिए 25 हजार रुपए की राशि दी जाएगी। यह राशि सीधे छात्र-छात्राओं के बैंक खाते में जाएगी। कलेक्टर ने मेधावी छात्रों से चर्चा कर उनके बेहतर भविष्य के लिए बधाई व मार्गदर्शन दिया।
कलेक्टर ने कहा कि ईमानदार मेहनत और सच्ची लगन से मुश्किल लक्ष्य भी प्राप्त किया जा सकता है। कार्यक्रम में जिला शिक्षा अधिकारी बृजेश मिश्रा, एडीपीसी पीएन सिंह सहित अन्य अधिकारी उपस्थित रहे। समारोह में विधायक ने आस्था चतुर्वेदी, अनिकेत गुप्ता, निकिता चौरसिया, आशीष कुमार शाह व आदित्य अग्रहरी को प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया गया। कार्यक्रम के दौरान छात्र-छात्राओं और उनके अभिभावकों को भोपाल में आयोजित मुख्यमंत्री के कार्यक्रम का सीधा प्रसारण भी दिखाया गया।

ट्रेंडिंग वीडियो