scriptगोपद नदी में युवक का मिला शव, हत्या की आशंका | Milk found dead in Gopad river, fear of murder | Patrika News

गोपद नदी में युवक का मिला शव, हत्या की आशंका

locationसिंगरौलीPublished: Nov 23, 2018 03:28:12 am

Submitted by:

Anil singh kushwah

पुलिस को शव बरामद करने में करनी पड़ी कड़ी मशक्कत

Milk found dead in Gopad river, fear of murder

Milk found dead in Gopad river, fear of murder

सिंगरौली. लंघाडोल थाना क्षेत्र के ताल गांव में बीते एक सप्ताह पहले गोपद नदी में डूबे युवक के शव को पुलिस ने बरामद कर लिया है। शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया। इधर, पुलिस मामले की विवेचना में जुटी है। जानकारी के मुताबिक ताल निवासी पुष्पभारत सिंह पिता शिव प्रसाद सिंह गोड़ बीते गुरुवार की रात रिश्तेदारी में अपने दोस्त के साथ जा रहा था। जहां गोपद नदी पार करने के दौरान गहरा पानी होने के चलते दोनों नदी में डूब गए। दोस्त तैरकर बाहर निकल गया। वहीं पुष्पभारत को तैरने नहीं आता था। जिससे वह नदी में डूब गया। जहां उसकी मौत हो गई।
परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल
नदी से तैरकर बाहर निकला दोस्त ने सूचना परिजनों को देते हुए पुलिस को दी। ठीक दूसरे दिन से पुलिस गोताखोरों की मदद से नदी में डूबे युवक की तलाश शुरू कर दी। लेकिन गोताखोरों को साफलता हाथ नहीं लग रही थी। इधर, पुष्पभारत के नदी में डूब जाने से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया था।
हत्या की आशंका
बताया जाता है कि युवक रात में रिश्तेदारी में जा रहा था। दोस्त के साथ जा रहा युवक की मौत नदी में डूबने से हो गई। रात के समय में रिश्तेदारी में जाना परिजनों ने संदिग्ध बताया है। हैरत तो यह हैकि युवक घर से बिना बताए दोस्त के साथ निकल गया। जिससे परिजन हत्या करने की आंशका जता रहे हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो