जिले आज आएंगे प्रभारी मंत्री

जानिए क्या है आने का उद्देश्य ....

By: Ajeet shukla

Published: 15 Sep 2021, 12:22 AM IST

सिंगरौली. प्रदेश के खनिज साधन एवं श्रम विभाग के मंत्री व जिले के प्रभारी मंत्री बृजेंद प्रताप सिंह का 15 सितंबर को दूसरी बार जिले में आगमन हो रहा है। जिले के लिए वह सुबह 10 बजे पन्ना से प्रस्थान करेंगे। शाम साढ़े 4 बजे सीधे एनटीपीसी के सूर्या भवन पहुंचेंगे। इसके बाद शाम 5 बजे कलेक्ट्रेट सभागार में अधिकारियो के साथ कलेक्ट्रेट सभागार में बैठक करेंगे।

बैठक के बाद दोबारा सूर्याभवन लौटकर भाजपा पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करेंगे। दूसरे दिन 16 सितंबर को सुबह 10 बजे सूर्या भवन से ज्वालामुखी मंदिर के लिए प्रस्थान करेंगे। ज्वालामुखी मंदिर से ग्राम पंचायत खिरवा के लिए प्रस्थान करेंगे और वहां 11 बजे खिरवा-चतरी सछ़क मार्ग का शिलान्यास करेंगे। इसके बाद टीकाकरण केंद्र का निरीक्षण करेंगे।

दोपहर सवा 12 बजे दुधमनिया नौगई सड़क मार्ग के शिलान्यास कार्यक्रम में शामिल होंगे। इसके अलावा भाजपा कार्यालय में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर आयोजित प्रदर्शनी का उद्घाटन करेंगे। दोपहर साढ़े 3 बजे विंध्यनगर से जीर के लिए प्रस्थान करेंगे और वहां पहुंचकर जीर लंघाडोल सड़क मार्ग शिलान्यास कार्यक्रम में शामिल होंगे। लौटते समय माड़ा ईको पार्क का भ्रमण करेंगे। इसके बाद बरगवां रेलवे स्टेशन से ट्रेन द्वारा भोपाल के लिए रवाना हो जाएंगे।

Ajeet shukla Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned