scriptजिले आज आएंगे प्रभारी मंत्री | minister in charge of Singrauli is coming for in district today | Patrika News

जिले आज आएंगे प्रभारी मंत्री

locationसिंगरौलीPublished: Sep 15, 2021 12:22:16 am

Submitted by:

Ajeet shukla

जानिए क्या है आने का उद्देश्य ….

Singrauli collector imposed duty of magistrate on arrival of minister

Singrauli collector imposed duty of magistrate on arrival of minister

सिंगरौली. प्रदेश के खनिज साधन एवं श्रम विभाग के मंत्री व जिले के प्रभारी मंत्री बृजेंद प्रताप सिंह का 15 सितंबर को दूसरी बार जिले में आगमन हो रहा है। जिले के लिए वह सुबह 10 बजे पन्ना से प्रस्थान करेंगे। शाम साढ़े 4 बजे सीधे एनटीपीसी के सूर्या भवन पहुंचेंगे। इसके बाद शाम 5 बजे कलेक्ट्रेट सभागार में अधिकारियो के साथ कलेक्ट्रेट सभागार में बैठक करेंगे।
बैठक के बाद दोबारा सूर्याभवन लौटकर भाजपा पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करेंगे। दूसरे दिन 16 सितंबर को सुबह 10 बजे सूर्या भवन से ज्वालामुखी मंदिर के लिए प्रस्थान करेंगे। ज्वालामुखी मंदिर से ग्राम पंचायत खिरवा के लिए प्रस्थान करेंगे और वहां 11 बजे खिरवा-चतरी सछ़क मार्ग का शिलान्यास करेंगे। इसके बाद टीकाकरण केंद्र का निरीक्षण करेंगे।
दोपहर सवा 12 बजे दुधमनिया नौगई सड़क मार्ग के शिलान्यास कार्यक्रम में शामिल होंगे। इसके अलावा भाजपा कार्यालय में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर आयोजित प्रदर्शनी का उद्घाटन करेंगे। दोपहर साढ़े 3 बजे विंध्यनगर से जीर के लिए प्रस्थान करेंगे और वहां पहुंचकर जीर लंघाडोल सड़क मार्ग शिलान्यास कार्यक्रम में शामिल होंगे। लौटते समय माड़ा ईको पार्क का भ्रमण करेंगे। इसके बाद बरगवां रेलवे स्टेशन से ट्रेन द्वारा भोपाल के लिए रवाना हो जाएंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो