किशोरी के साथ दुष्कर्म, पुलिस हिरासत में आरोपी, जानिए कैसे हुई घटना

किशोरी के साथ दुष्कर्म, पुलिस हिरासत में आरोपी, जानिए कैसे हुई घटना
Miscrease with teenager in Singrauli district

Amit Pandey | Publish: Jun, 25 2019 12:51:33 PM (IST) Singrauli, Singrauli, Madhya Pradesh, India

मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारी......

सिंगरौली. ऊर्जाधानी में फिर मानवता शर्मसार हो गई। सरई थाना क्षेत्र के बरका में एक किशोरी के साथ नाबालिग आरोपी ने दुष्कर्म किया। पुलिस ने नाबालिग को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। घटना के बाद एएसपी मौके पर पहुंचकर मुआयना करते हुए घटनास्थल का जायजा लिया है।

जानकारी के मुताबिक बरका में रविवार की शाम शौच के लिए बाहर गई किशोरी के साथ पड़ोस का एक नाबालिग ने दुष्कर्म किया। काफी देर बाद किशोरी को घर लौटने में देरी हुई तो परिजन उसकी तलाश में जुट गए। तलाश के दौरान नाबालिग आरोपी को किशोरी के साथ जबरदस्ती करते हुए परिजनों ने देख लिया। जब तक परिजन आरोपी को पकड़ पाते वह मौके से फरार हो गया। इसके बाद किशोरी ने आपबीती परिजनों को बताई। परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने नाबालिग आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज करते हुए उसे हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दिया है।

पखवाड़े भर के भीतर दूसरी घटना
सरई थाना क्षेत्र में पखवाड़े भर के भीतर यह दूसरी घटना है। जानकारी के लिए बता दें कि इससे पहले सात वर्षीय मासूम के साथ दो नाबालिग लडक़ों ने मिलकर सामूहिक दुष्कर्म किया था। इससे उसकी हालत बिगड़ गई थी। यह घटना अभी हाल ही में नाला में नहाने गई मासूम के साथ घटित हुई थी। ठीक उसके बाद फिर से एक किशोरी दरिंदगी का शिकार हो गई। थाना क्षेत्र में इस तरह की घटनाएं लगातार बढ़ती जा रही हैं।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned