scriptकोरोना टीकाकरण महा अभियान के दूसरे दिन इतने लोगों ने लगवाया टीका | more than 12 thousand got vaccine on 2nd day of corona vaccination campaign | Patrika News

कोरोना टीकाकरण महा अभियान के दूसरे दिन इतने लोगों ने लगवाया टीका

locationसिंगरौलीPublished: Aug 26, 2021 07:37:28 pm

Submitted by:

Ajay Chaturvedi

-टीकाकरण को होड़ सी लगी रही लोगों में

Corona vaccination campaign

Corona vaccination campaign

सिंगरौली. कोरोना संक्रमण ने हर किसी को अंदर से हिला रखा है। यही वजह है कि लोग जल्द से जल्द इसे मात देने को आतुर हो चले हैं। इसमें हर वर्ग, हर उम्र के लोगों का उत्साह देखते बन रहा है। लोगों को जैसे ही पता चला कि सरकार एक और महा अभियान चला रही है लोग खुद ब खुद टीकाकरण केंद्र पहुंचे और टीका लगवाया। इसका नतीजा रहा कि महा अभियान के दूसरे दिन जिले के 12 हजार से ज्यादा लोगों ने टीकाकरण में भाग लिया।
टीकाकरण महाअभियान-2 के दूसरे दिन आमजन मानस में वैक्सीनेशन के प्रति अपार उत्साह देखा गया। टीकाकरण के लिए बनाये गए केंद्रों पर सुबह से ही लंबी-लंबी कतार लग गई। इस कतार में लगा कोई पहली डोज तो कोई दूसरी डोज के लिए आया था।
ये भी पढें- कोरोना टीकाकरण महा अभियानः युवाओं और बुजुर्गों में दिखा गजब का उत्साह

टीकाकरण अभियान के व्यवस्थित संचालन की बागडोर कलेक्टर राजीव रंजन मीना और जिला पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी साकेत मालवीय ने संभाल रखी थी। वैसे जिला प्रशासन के विभिन्न वरिष्ठ अधिकारियों सहित नगर निगम के आयुक्त आरपी सिंह भी विभिन्न टीकाकरण केंद्र पहुंचे और टीकाकरण कार्य में लगी टीम के सदस्यों का उत्साह वर्धन किया।
जिला टीकाकरण अधिकारी डॉ राहुल सिंह ने बताया कि टीकाकरण महाअभियान के दूसरे दिन शाम 4 बजे तक जिले के 123 टीकाकरण केंद्रों पर लगभग 12 हजार 153 लोगो का टीकाकरण किया जा चुका था। उन्होने बताया कि कुछ टीकाकरण केंद्रों की अंतिम रिपोर्ट प्राप्त नही हुई है।
उन्होने बताया कि कलेक्टर राजीव रंजन मीना के निर्देशन के साथ सभी सम्मानित जन प्रतिनिधियों, समाजसेवियों, सभी धर्म गुरूओं, जन अभियान परिषद के स्वयंसेवकों के साथ साथ टीकाकरण कार्य मे लगाए गए अधिकारियों-कर्मचारियो के अथक प्रयास से यह सफलता हासिल हुई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो