डूबते बच्चे को बचाने मां ने तालाब में लगाई छलांग, दोनों की मौैत

मोरवा थाना क्षेत्र के मैनहवा गांव के तालाब में हुई घटना ....

By: Ajeet shukla

Updated: 29 Jul 2021, 11:45 PM IST

सिंगरौली. मोरवा थाना क्षेत्र के मैनहवा गांव में गुरुवार को तालाब में डूबते हुए मासूम बच्चे को बचाने के चक्कर में मां भी डूब गई। जिससे मां-बेटे दोनों की मौत हो गई। शव को तालाब में तैरते हुए स्थानीय लोगों ने देखा तो सूचना पुलिस को दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को तालाब से बाहर निकालकर पंचनामा करने के बाद पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया है।

पुलिस के मुताबिक राजकुमारी पनिका पति रामलाल पनिका उम्र 23 वर्ष निवासी मैनहवा गुरुवार को एक वर्षीय मासूम बेटे को लेकर गांव के तालाब में नहाने के लिए गई थी। जहां महिला के नहानेे के दौरान मासूम बेटा तालाब में डूबने लगा। जिसे बचाने के प्रयास में राजकुमारी पनिका भी तालाब के गहरे पानी में डूब गई। जिससे मां-बेटे दोनों की तालाब में डूबने से मौत हो गई।

काफी देर हो जाने के बाद परिजन तलाश करने लगे। तभी ग्रामीणों ने इसकी सूचना परिजनों को दिया। इस घटना के बाद पूरे गांव में सन्नाटा पसर गया है। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शव तालाब से बाहर निकालकर मर्ग कायम करते हुए मामले की जांच शुरू कर दी है। एक साथ मां-बेटे की मौत की खबर सुनकर घर में कोहराम मच गया। रोते बिलखते परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है।

बेहोशी हालत मेें परिजन महिला के शव के साथ पोस्टमार्टम के लिए पहुंचे थे। इस दौरान परिजनों के आंसू नहीं थमे। बताया गया है कि तालाब गहरा होने के कारण जब मासूम बच्चा तालाब में डूबने लगा तो उसे बचाने के लिए तालाब के मेड़ पर नहा रही उसकी मां दौड़ी लेकिन मासूम बेटे को नहीं बचा सकी। बल्कि मासूम के साथ उसकी मां भी तालाब में डूब गई।

Ajeet shukla Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned