scriptखुटार में खिलाड़ियों के अभ्यास के लिए स्टेडियम हुआ तैयार | MP inaugurates stadium prepared by NTPC in Singrauli | Patrika News

खुटार में खिलाड़ियों के अभ्यास के लिए स्टेडियम हुआ तैयार

locationसिंगरौलीPublished: Jun 16, 2021 11:59:32 pm

Submitted by:

Ajeet shukla

सांसद ने किया उद्घाटन ….

MP inaugurates stadium prepared by NTPC in Singrauli

MP inaugurates stadium prepared by NTPC in Singrauli

सिंगरौली. जिला मुख्यालय से करीब 12 किलोमीटर दूर खुटार में खिलाडिय़ों के अभ्यास के लिए न केवल स्टेडियम को तैयार कर लिया गया। बल्कि बुधवार को उसका उद्घाटन कर खिलाडिय़ों को सुपुर्द भी कर दिया गया। एनटीपीसी विंध्याचल के सीएसआर मद तैयार कराए गए स्टेडियम का सांसद रीती पाठक ने उद्घाटन किया। इस मौके पर अन्य जनप्रनिधियों के अलावा जिला प्रशासन व कंपनी के अधिकारी भी उपस्थित रहे।
स्टेडियम का उद्घाटन करते हुए सांसद ने कहा कि खेल से जुड़ी प्रतिभाओं में निखार लाने के लिए यह स्टेडियम आदर्श स्थान साबित होगा। यहां क्रिकेट, फुटबाल, वालीबॉल व बास्केट बॉल जैसे न केवल खेलों का आयोजन संभव हो सकेगा। बल्कि अभ्यास करना भी आसान होगा। सांसद ने कहा कि इससे खुटार शहर को नई पहचान मिलेगी।
देवसर विधायक सुभाष रामचरित्र ने कहा कि जिले में खेल प्रतिभाओं की कमी नहीं है। जरूरत है तो केवल उनमें निखार लाने की। जिले में जिस तरह से खेल गतिविधियों को प्रोत्साहित करने के लिए सुविधाएं मुहैया कराई जा रही है। उससे यह तय है कि सिंगरौली का नाम जल्द ही फिर से राष्ट्रीय स्तर पर चर्चा में आएगा। कलेक्टर राजीव रंजन मीना ने कहा कि जिले में जन सामान्य से जुड़े कार्यों को लेकर एनटीपीसी विंध्याचल हमेशा से सहयोग देता रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो