scriptसफाई करने कलेक्टर व एसपी के साथ आयुक्त ने उठा लिया झाड़ू, जानिए पूरा मामला | Nagar nigam Commissioner sweeps with Singrauli Collector and SP | Patrika News
सिंगरौली

सफाई करने कलेक्टर व एसपी के साथ आयुक्त ने उठा लिया झाड़ू, जानिए पूरा मामला

बैढऩ बस स्टैंड पहुंचे थे अधिकारी…

सिंगरौलीOct 18, 2019 / 11:23 pm

Ajeet shukla

Nagar nigam Commissioner sweeps with Singrauli Collector and SP

Nagar nigam Commissioner sweeps with Singrauli Collector and SP,Nagar nigam Commissioner sweeps with Singrauli Collector and SP,Nagar nigam Commissioner sweeps with Singrauli Collector and SP

सिंगरौली. स्वच्छता का हाल जानने के लिए कलेक्टर केवीएस चौधरी और नगर निगम आयुक्त शिवेंद्र सिंह का भ्रमण दूसरे दिन भी जारी रहा। दूसरे दिन इन दोनों अधिकारियों के साथ पुलिस अधीक्षक अभिजीत रंजन भी शहर में भ्रमण को निकले।
वार्डों में भ्रमण कर स्वच्छता की स्थिति का जायजा लेते हुए तीनों अधिकारी दल-बल के साथ बैढऩ बस स्टैंड पहुंचे। वहां अधिकारियों ने स्वच्छता के प्रति लोगों को प्रेरित करते हुए झाड़ू भी लगाया। अधिकारियों ने झाड़ू लगाने के साथ ही वहां बिखरी पॉलीथिन बटोरा और कूड़ा भी समेटा।
कलेक्टर ने इस मौके पर कहा कि जब तक आमजन स्वच्छता का संकल्प लेकर नहीं जुट जाता है। स्वच्छ शहर के सपने का साकार हो पाना मुमकिन नहीं है। कलेक्टर ने सभी से स्वच्छता को जन आंदोलन बनाने की अपील की।
उन्होंने कहा कि जन आंदोलन बनने के बाद ही नगर निगम देश व प्रदेश में अव्वल स्थान प्राप्त कर सकता है। बैढऩ बस स्टैंड में चले सफाई अभियान में जिले के तीनों अधिकारियों के साथ निगम अमला व पुलिस के अन्य अधिकारी भी शामिल रहे।

Home / Singrauli / सफाई करने कलेक्टर व एसपी के साथ आयुक्त ने उठा लिया झाड़ू, जानिए पूरा मामला

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो