scriptकोरोना संक्रमण से सुरक्षा को लेकर एनसील ने बढ़ाई व्यवस्था | NCL makes arrangements for treatment of corona infection in Singrauli | Patrika News

कोरोना संक्रमण से सुरक्षा को लेकर एनसील ने बढ़ाई व्यवस्था

locationसिंगरौलीPublished: Apr 26, 2021 11:31:30 pm

Submitted by:

Ajeet shukla

700 मरीजों के इलाज का इंतजाम ….

NCL makes arrangements for treatment of corona infection in Singrauli

NCL makes arrangements for treatment of corona infection in Singrauli

सिंगरौली. कोरोना वायरस से जंग जीतने के लिए कोयला कंपनी एनसीएल ने इस बार और बड़ी व्यवस्था की है। अधिकारियों के मुताबिक कंपनी के नेहरू अस्पताल के साथ विभिन्न परियोजनाओं को मिलाकर 700 मरीजों का एक साथ इलाज करने की व्यवस्था की गई है। साथ ही कोरोना का टीकाकरण, आइसोलेशन व सेनेटाइजेशन जैसी अन्य दूसरी कवायद भी जारी है।
एनसीएल मुख्यालय सहित सभी परियोजनाओं व इकाइयों में सभी कार्य स्थलों, खदान, डिस्पेंसरी, कार्यालय, कार्यशालाओं, आवासीय परिसरों व अन्य सार्वजनिक स्थलों का सैनिटाइजेशन करवाया जा रहा है। साथ ही कोरोना संक्रमण से सुरक्षा के मद्देनजर जारी गाइडलाइन का पालन भी कराया जा रहा है।
15 फीसदी कर्मचारी पहुंच रहे कार्यालय
कोरोना संक्रमण से सुरक्षा के मद्देनजर एनसीएल की ओर से भी वर्क फ्रॉम होम की व्यवस्था लागू कर दी है। कार्यालयों में केवल 15 फीसदी आवश्यक स्टॉफ को बुलाया जा रहा है। कार्यालयों में उनके लिए सेनेटाइजेशन, मास्क, सेनेटाइजर व सोशल डिस्टेंसिंग की व्यवस्था सुलभ कराई जा रही है।
नेहरू अस्पताल में सभी का इलाज
कंपनी के नेहरू शताब्दी चिकित्सालय जयंत व केंद्रीय चिकित्सालय सिगरौली में कोविड मरीज़ों का इलाज किया जा रहा है। यहां संक्रमित कंपनी के अधिकारियों व कर्मचारियों के अलावा बाहरी लोगों को भी इलाज की सुविधा मुहैया कराई जा रही है। साथ ही जिला अस्पताल के मरीजों को भी उपचार व जांच की आवश्यकता पर मदद मुहैया कराई जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो