scriptफिलहाल मैं यहां का एसपी, जनता की सेवा पहली प्राथमिकता | Newly appointed SP Hitesh Chowdhary takes charge | Patrika News
सिंगरौली

फिलहाल मैं यहां का एसपी, जनता की सेवा पहली प्राथमिकता

हर घटना का खुलासा जल्द से जल्द होगाबार्डर की विशेष निगरानी होगी

सिंगरौलीJan 16, 2019 / 01:40 am

Anil kumar

Newly appointed SP Hitesh Chowdhary takes charge

Newly appointed SP Hitesh Chowdhary takes charge

सिंगरौली. नवागत पुलिस अधीक्षक हितेश चौधरी ने मंगलवार को एसपी कार्यालय पहुंचकर पदभार संभाला है। पदभार ग्रहण करने के साथ ही उन्होंने न केवल पुलिस अधिकारियों के साथ बैठक की, बल्कि पत्रकारों से भी मुखाबित हुए।
कार्यालय में आयोजित पत्रकार वार्ता में एसपी ने कहा कि वह जिले की एसपी हैं और इस नाते उनकी पहली प्राथमिकता जनता की सेवा करना होगा। एसपी ने यह बात राजनीतिक घराने से ताल्लुक रखने संबंधित एक सवाल पर कही। उन्होंने कहा कि वह पूरी कोशिश करेंगे कि अपराध पर लगाम लगे। हर घटना का जल्द से जल्द खुलासा किया जाएगा। सड़क दुर्घटनाओं पर भी फोकस करेंगे। जिला प्रशासन सहित नगर निगम से बात करने के बाद व्यवस्था बनाई जाएगी। जिले में शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए पुलिस साक्रिय रहेगी। महिला अपराधों को भी रोकना प्राथमिकता रहेगी। साथ ही थानों में आयोजित जनशिकायत निवारण शिविर निरंतर चलती रहेगी, ताकि फरियादियों को न्याय मिल सके। इस दौरान एएसपी प्रदीप शेंडे, सीएसपी अनिल सोनकर, एसडीओपी मोरवा डॉ. कृपाशंकर द्विवेदी, कोतवाल मनीष त्रिपाठी, नवानगर टीआइयूपी सिंह, विंध्यनगर टीआइ अरुण पाण्डेय, चितरंगी टीआई वीरेंद्र झा, आरआइ आशीष तिवारी सहित अन्य पुलिस अधिकारी उपस्थित रहे।
साइबर अपराध को रोकने का प्रयास
बढ़ रहे साइबर अपराध को पुलिस सक्रियता से रोकेगी। ठगी का शिकार हो रहे लोगों को जागरूक किया जाएगा। बेहतर करने का प्रयास करूंगा, ताकि साइबर अपराधों में कमी आए। लोकसभा चुनाव के मद्देनजर यूपी, छत्तीसगढ़ व झारखंड की सीमा से सटा सिंगरौली में बॉर्डर पर विशेष पहरा रहेगा, ताकि कोई अनहोनी न हो सके। नक्सल थाना क्षेत्रों की स्थिति का जायजा लेने के बाद संबंधित थाना प्रभारियों को कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए निर्देश दिया जाएगा।

Home / Singrauli / फिलहाल मैं यहां का एसपी, जनता की सेवा पहली प्राथमिकता

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो