scriptजिले में अब टैक्स नहीं देने वाले कोल वाहनों पर होगी सख्त कार्रवाई | Now the tax on non-taxable vehicles will be done in the district | Patrika News

जिले में अब टैक्स नहीं देने वाले कोल वाहनों पर होगी सख्त कार्रवाई

locationसिंगरौलीPublished: Oct 13, 2018 02:09:59 am

Submitted by:

Anil singh kushwah

एमपी का टैक्स जमा नहीं करने वाले वाहनों पर हो कार्रवाई

Now the tax on non-taxable vehicles will be done in the district

Now the tax on non-taxable vehicles will be done in the district

सिंगरौली. अब टैक्स जमा करने वाले वाहन ही कोल परिवहन कर सकेंगे। शुक्रवार को कलेक्टे्रेट सभागार मेें कोल ट्रांसपोर्टर व एनसीएल अधिकारियों की बैठक में कलेक्टर अनुराग चौधरी ने यह आदेश दिया। उन्होंने कहा कि निरीक्षण में पाया गया है कि जिले में कोल परिवहन कर रहे अधिकतर वाहन यूपी परमिट के हंै पर यहां कोल परिवहन कर रहे हैं जबकि एमपी का टैक्स जमा नहीं किया गया। यह नियम विरुद्ध है तथा ऐसे वाहनों पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी।
कलेक्टर ने 21 वाहनों को किया चेक
कलेक्टर ने कहा कि हाल ही में भ्रमण के दौरान 21 वाहनों को चेक किया गया तो 20 वाहनों का एमपी का टैक्स जमा नहीं मिला। इस पर जिला परिवहन अधिकारी को एनसीएल से इन वाहनों की ओर से यहां जिले में बिना टैक्स कोल परिवहन करने वाले वाहनों की सूची मांगी गई है। अब सभी क्षेत्रों के थाना प्रभारियों को नियमित चेकिंग कर टैक्स जमा नहीं करने वाले वाहनों के विरूद्ध कार्यवाही करने का निर्देश दिया गया है।
सभी अधिकारियों को दिए निर्देश
बैठक में पुलिस अधीक्षक रियाज इकबाल ने ट्रांसपोर्टर को एमपी का टैक्स नहीं देने वाले वाहनों से परिवहन कार्य नहीं कराने का निर्देश दिया। बैठक के दौरान वन मंडल अधिकारी विजय सिंह, निगमायुक्त शिवेन्द्र सिंह, एसडीएम नागेशसिंह, नगर सीएसपी अनिल सोनकर, जिला परिवहन अधिकारी एसपी दुबे, खनिज अधिकारी एके राय, थाना प्रभारी बैढऩ मनीष त्रिपाठी, विन्ध्यनगर अरुण पाण्डेय, नवानगर यूपी सिंह उपस्थित रहे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो