दहेज उत्पीड़न के आरोप में घिरे प्रबंधक की सड़क हादसे में मौत, MP से CG जाते समय हुई ये दुर्घटना

दहेज उत्पीड़न के आरोप में घिरे प्रबंधक की सड़क हादसे में मौत, MP से CG जाते समय हुई ये दुर्घटना

suresh mishra | Publish: Jul, 14 2018 12:16:57 PM (IST) Singrauli, Madhya Pradesh, India

दहेज उत्पीड़न के आरोप में घिरे प्रबंधक की सड़क हादसे में मौत

सिंगरौली। मध्यप्रदेश के सिंगरौली जिला अंतर्गत विंध्याचल में पदस्थ एक प्रबंधक की सड़क हादसे में मौत हो गई। बताया गया कि एनटीपीसी विंध्याचल में पदस्थ प्रबंधक पर उसी की पत्नी ने दहेज उत्पीड़न व मारपीट का मामला विंध्यनगर थाने में गत दिवस दर्ज कराया था, जहां गिरफ्तारी से बचने के लिए प्रबंधक विंध्याचल से छत्तीसगढ़ जा रहे थे कि कोरबा में सड़क हादसे में शुक्रवार सुबह 10 बजे मौत हो गई।

हादसे के बाद आनन-फानन में नजदीकी अस्पलात में प्रबंधक को भर्ती कराया गया लेकिन चिकित्सकों के इलाज शुरू करने से पहले ही उनकी मौत हो गई। सूचना के बाद मौके पर पहुंची छत्तीसगढ़ की कोरबा पुलिस ने पीएम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है। कोरबा पुलिस की मानें तो सड़क हादसे के कारणों की जांच शुरू कर दी है। मृतक का इस घटना की पुष्टि विंध्यनगर टीआई ने की है।

ये है मामला
दरअसल एनटीपीसी विंध्यनगर कालोनी निवासी पीडि़ता रेणुका योगी ने बुधवार की शाम विंध्यनगर थाने में पहुंचकर अपने पति नारायण योगी के खिलाफ मारपीट व प्रताडऩा का मामला दर्ज कराया था। जिसके बाद शुक्रवार की सुबह पति नारायण योगी अपने माता-पिता के साथ अपने गांव छत्तीसगढ़ प्रांत जा रहा था। तभी कोरबा पहुंचते ही उसकी कार डिवाइडर से टकरा गई। जिसमें नारायण योगी व एक अन्य की मौके पर मौत हो गई। जबकि दो गंभीर रूप से घायल हो गए। सड़क दुर्घटना में प्रबंधक की मौत हो जाने से यह आशंका जतायी जा रही है कि कहीं जानबूझकर तो ऐसा नहीं किया गया। फिलहाल इस तरह की बात चर्चा में है।

इन धाराओं के तहत दर्ज था मामला
पीडि़ता पत्नी की शिकायत पर सिंगरौली पुलिस ने एनटीपीसी विंध्याचल प्रबंधक के खिलाफ विन्ध्यनगर थाने में पुलिस ने आईपीसी की धारा 498 ए, 323, 294, 506, 34 के तहत मामला दर्ज कराया गया है। इसके बाद थाना पुलिस ने मामले की विवेचना शुरू ही करने वाली थी। लेकिन उसके पहले ही प्रबंधक की सड़क हादसे में मौत हो गई।

Ad Block is Banned