scriptबोलेरो व ऑटो की टक्कर में एक की गई जान, तीन घायल, जानिए कैसे हुई दुर्घटना | One kill, three injured in collision with Bolero and auto in Singrauli | Patrika News

बोलेरो व ऑटो की टक्कर में एक की गई जान, तीन घायल, जानिए कैसे हुई दुर्घटना

locationसिंगरौलीPublished: May 12, 2019 09:33:59 pm

Submitted by:

Amit Pandey

मौके पर पहुंची चौकी पुलिस, घायलों को पहुंचाया अस्पताल…

One kill, three injured in collision with Bolero and auto in Singrauli

One kill, three injured in collision with Bolero and auto in Singrauli

सिंगरौली. जिले में वाहन दुर्घटनाएं रूकने का नाम नहीं ले रही हैं। रविवार को फिर से वाहनों के टक्कर की दो घटनाएं हुईं। एक घटना जयंत चौकी क्षेत्र की है।बस स्टैंड के पास बोलेरा और आटो में जोरदार टक्कर हो गई। जिससे एक युवक की मौके पर मौत हो गई। वहीं तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए नेहरू चिकित्सालय भेज दिया। वहीं मृतक के शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया।
पुलिस के मुताबिक जयंत बस स्टैंड के समीप बोलेरो चालक ने ऑटो को जोरदार टक्कर मार दिया। जिसमें धीरेन्द्र कुमार शुक्ला पिता अखंड प्रसाद शुक्ला निवासी पचौर की मौके पर मौत हो गई। वहीं रामायण दुबे पिता रविचंद दुबे निवासी नधिरा व राम सिंह, लल्लू सिंह गंभीर रूप से घायल हो गए। स्थानीय लोगो ने घटना की सूचना जयंत चौकी पुलिस को दी। सूचना पर चौकी प्रभारी जयंत मौके पर पहुंचकर घायलों को उपचार के लिए भेजवाया और साथ हीमृतक के शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल रवाना किया है।
तेज रफ्तार में जा रहा था बोलेरो चालक
बताया गया है कि बोलेरो चालक वाहन को तेज रफ्तार चला रहा था। जिसके बाद बस स्टैंड के समीप पहुंचते ही सामने से आ रहे ऑटो वाहन को बचाने के लिए काबू में नहीं कर सका। यही वजह है कि बोलेरो व ऑटो के बीच जोरदार टक्कर हो गया। जिससे एक युवक ने मौके पर दम तोड़ दिया। वहीं ऑटो में सवार तीन युवक बेहोशी हालत में हो गए।

बदहवास हालत में परिजन
घटना की सूचना परिजनों को मिलते ही परिजन बेहोशी हालत में हो गए। आनन-फानन में परिजन पोस्टमार्टम हाउस के पास पहुंचे। जहां चीख पुकार शुरू हो गई। पड़ोस के लोग परिजनों को सांत्वना देने में जुटे थे। घटना का मंजर देख हर कोई सहम गया। क्योंकि घटना बेहद दर्दनाक हुई थी। युवक के सीने में चोट लगने से मौके पर उसकी मौत हो गई थी।
सितुल में भी पलटा ऑटो
माड़ा थाना क्षेत्र के सितुल के पास तेज रफ्तार ऑटो अनियंत्रित होकर पलट गया। ऑटो वाहन में सवार यात्री घायल हो गए। स्थानीय लोगों ने सूचना डायल 100 को दिया। सूचना पर पहुंची डायल 100 की मदद से घायलों को उपचार के लिए खुटार स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया। जहां सभी घायलों का प्राथमिक उपचार किया गया। बताया गया है कि ऑटो चालक शराब के नशे में धुत होकर ऑटो वाहन को चला रहा था। जिससे तेज रफ्तार होने के कारण काबू में नहीं कर सका। उपचार के बाद घर चले जाने के चलते घायलों का नाम नहीं मालूम हो सका।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो