पत्रिका हमराह: पहले किया सैर-सपाटा फिर लिया मतदान का संकल्प

पत्रिका हमराह: पहले किया सैर-सपाटा फिर लिया मतदान का संकल्प

Ajit Shukla | Publish: Apr, 21 2019 10:04:54 PM (IST) | Updated: Apr, 21 2019 10:04:55 PM (IST) Singrauli, Singrauli, Madhya Pradesh, India

मल्हार पार्क में आयोजन....

सिंगरौली. रविवार की सुबह मल्हार पार्क में भारी संख्या में लोग पत्रिका हमराह कार्यक्रम का हिस्सा बने। पार्क पहुंचे लोगों ने पहले तो सैर-सपाटा किया। उसके बाद 29 अप्रेल को लोकसभा चुनाव के लिए होने वाले मतदान में शामिल होकर वोट डालने का संकल्प लिया।

 

Organizing  <a href=patrika humrah Program in Malhar Park, Singrauli" src="https://new-img.patrika.com/upload/2019/04/21/202_4460873-m.jpg">
Patrika IMAGE CREDIT: Patrika

पत्रिका की ओर से एक फिर शुरू किए गए हमराह कार्यक्रम को लेकर लोगों में जबरदस्त उत्साह दिखा। कार्यक्रम में अपनी टीम के साथ शामिल अशोक पाण्डेय ने अपने गीतों के जरिए न केवल मतदान करने के लिए प्रेरित किया। बल्कि मतदान का महत्व भी समझाया। इस मौके पर हमराह का हिस्सा बने लोगों को प्रात:काल उठने, सैर व योगाभ्यास करने के फायदे भी बताए गए। कार्यक्रम में वरिष्ठ नागरिकों के अलावा युवावर्ग और बच्चों ने भी प्रतिभाग किया।

 

Organizing Magazine Humrah Program in Malhar Park, Singrauli
Patrika IMAGE CREDIT: Patrika

पूर्व की तरह पत्रिका का यह हमराह कार्यक्रम प्रत्येक रविवार को सुबह आयोजित किया जाएगा। कार्यक्रम में शामिल लोगों को जब यह जानकारी दी गई तो सभी ने प्रसन्नता जाहिर की। अपने साथियों के साथ कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे राजाराम केसरी व रमेश शाह सहित अन्य लोगों ने कार्यक्रम की सराहना की।

मल्हार पार्क में 28 अप्रेल को फिर मिलेंगे हमराह
पत्रिका हमराह का कार्यक्रम में अब प्रत्येक रविवार को जारी रहेगा। अगले रविवार यानी 28 अप्रेल को फिर से मल्हार पार्क में कार्यक्रम का आयोजन होगा। कार्यक्रम में ठीक एक दिन बाद लोकसभा चुनाव के मतदान दिवस के मद्देनजर न केवल संकल्प लिया जाएगा। बल्कि सेहत पर चर्चा के साथ खेलकूद की गतिविधि भी आयोजित होगी।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned