मंत्री ने 50 लाख के निर्माण कार्यों का किया शुभारंभ

ग्रामीणों को लंबे समय से था इंतजार...

सिंगरौली. देवसर विकासखंड के डोंडकी गांव में आयोजित आपकी सरकार आपके द्वार कार्यक्रम में पंचायत एवं ग्रामीण विकास मंत्री कमलेश्वर पटेल ने 50 लाख रुपए के बजट से होने वाले निर्माण कार्यों को शुभारंभ किया।

भूमि पूजन कर मंत्री ने कार्यों की शुरुआत कराते हुए कहा कि जिले में अन्य दूसरे विकासखंडों में भी इसी तरह के विकास कार्य किए जाएंगे। मंत्री ने आजीविका मिशन के तहत गठित महिला स्वसहायता समूहों को 21 लाख 15 रुपए की राशि का वितरण किया।

इसके अलावा शिविर में आए 119 आवेदन पत्रों में से 32 का मौके पर ही निराकरण कराया। साथ ही कहा कि बाकी की समस्याओं को अधिकारी समय-सीमा के भीतर निराकृत करें। मंत्री ने कहा कि जल्द ही उन गांवों में बिजली की व्यवस्था की जाएगी, जहां अभी तक लोग बिजली की समस्या झेल रहे हैं।

कार्यक्रम में मंत्री ने आंगनबाड़ी केंद्रों का 23 लाख 40 हजार रुपए बजट से होने वाले निर्माण का भूमि पूजन किया। उन्होंने 9.20 लाख रुपए से किचन शेड निर्माण का भी भूमि पूजन किया। शिविर में उपस्थित कलेक्टर केवीएस चौधरी ने आवेदकों को आश्वस्त किया कि वह 10 दिनों के भीतर सभी की समस्याओं का निराकरण कराएंगे। शिविर में सीइओ जिला पंचायत ऋतुराज, एसडीएम विकास सिंह सहित अन्य अधिकारी उपस्थित रहे।

Ajeet shukla
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned