आचार संहिता का उल्ïलंघन करने वालों पर होगी कार्रवाई

आचार संहिता का उल्ïलंघन करने वालों पर होगी कार्रवाई

Anil Kumar | Publish: Mar, 17 2019 06:15:37 PM (IST) Singrauli, Singrauli, Madhya Pradesh, India

कोतवाली में मौजूद रहे सैकड़ों की संख्या में व्यापारी

सिंगरौली. होली पर्व के मद्देनजर कोतवाली थाने में शांति समिति की बैठक आयोजित हुई।

दिए गए निर्देश
बैठक में सीएसपी, कोतवाल सहित सैकड़ों की संख्या में व्यापारी मौजूद रहे। पुलिस ने निर्देश दिया है कि आचार संहिता के मद्देनजर कहीं डीजे नहीं बजेंगे। वहीं शराब पीकर वाहन चलाने वाले पर सख्त कार्रवाई होगी। दुर्घटनाओं को रोकने के लिए दो पहिया वाहन में तीन सवारी होने पर पुलिस तत्काल कार्रवाई करेगी। शांति एवं सौहार्द पूर्वक होली पर्व मनाने को लेकर कोतवाल मनीष त्रिपाठी ने जनता से की अपील किया है।

आसपास के लोगों को करेंगे जागरूक
इस दौरान लोगों ने अपने आसपास के लोगों को भी पर्व को लेकर शांति व सौहार्द बनाए रखने के लिए जागरूक करेंगे। जरूरत पडऩे पर पुलिस की मदद लेने की भी अपील की गई।

ये रहे शामिल
बैठक में सीएसपी अनिल सोनकर, रिटायर्ड सीएसपी गोविंद पाण्डेय, एसआई केएन मिश्रा, वरिष्ठ अधिवक्ता मानिक राम पाण्डेय, रजनीश पाण्डेय, डॉ. डीके मिश्रा, मोबीन अंसारी सहित सैकड़ों जनप्रतिनिधि व व्यापारी मौजूद रहे।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned