पुलिस की बर्बरता: पुलिस पर घर में घुसकर मां-बेटे को पीटने का आरोप

बगदरा चौकी का मामला, पीडि़त ने एसपी से की शिकायत

By: Anil singh kushwah

Published: 15 Nov 2018, 11:45 PM IST

सिंगरौली . गढ़वा थाना क्षेत्र के बगदरा चौकी पुलिस की बर्बरता सामने आई है। चौकी पुलिस ने पीडि़ता के घर में घुसकर उसकी और उसके बेटे की न केवल पिटाई की बल्कि पीटते हुए चौकी ले गई। पीडि़त युवती ने इस मामले की एसपी से शिकायत की है।

एसपी ने दिए जांच के आदेश
नेवारी गांव निवासी पीडि़ता सुगनी देवी ने पुलिस अधीक्षक से शिकायत में उल्लेख किया है कि बुधवार की दोपहर करीब दो बजे चौकी प्रभारी बगदरा सहित तीन अन्य पुलिसकर्मी घर में घुसकर बेटे मनराखन सिंह की पिटाई करने लगे। बीच-बचाव करने पर उसको भी मारा गया, साथ ही अपशब्दों का भी प्रयोग किया। युवती का आरोप है कि पुलिस पिटाई करते हुए उसके बेटे को चौकी ले गई। वहां भी उसकी बेरहमी से पिटाई की गई। आरोप लगाया कि उससे नकद लिए गए उसके बाद बेटे को छोड़ा।

चल रहा जमीनी विवाद
इधर चौकी प्रभारी अनिल यादव का कहना है कि सुगनी देवी का पड़ोस के चिंतामणि के साथ जमीनी विवाद चल रहा है। दूसरे पक्ष की ओर से इस बात की शिकायत की गई है। उसी के संबंध में पूछताछ करने के लिए मनराखन को चौकी लाया गया था। मारपीट का गलत आरोप लगाया गया है।

इधर, 400 लीटर डीजल के साथ गिरफ्तार
लंघाडोल पुलिस ने अवैध डीजल जब्त कर कार्रवाई किया है। छत्तीसगढ़ बार्डर से पुलिस ने 400 लीटर डीजल जब्त करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ अत्यावश्यक वस्तु अधिनियम के तहत मामला दर्जकर आरोपी को न्यायालय में पेश किया। जहां से जेल भेज दिया है। जानकारी के मुताबिक लंघाडोल थाना प्रभारी को सूचना मिली कि छत्तीसगढ़ बार्डर की ओर से अवैध डीजल का परिवहन हो रहा है। पुलिस तत्काल मौके पर पहुंचकर डीजल जब्त करते हुए आरोपी लाला को गिरफ्तार कर लिया है। डीजल की कीमत ४ हजार रुपए बताई गई है। यह कार्रवाई लंघाडोल थाना प्रभारी शिवपूजन मिश्रा की गठित टीम ने की है।

Anil singh kushwah Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned