script16 साल से फरार स्थाई वारंटी को पुलिस ने दबिश देकर किया गिरफ्तार | Police arrested for warranty for 16 years absconding | Patrika News

16 साल से फरार स्थाई वारंटी को पुलिस ने दबिश देकर किया गिरफ्तार

locationसिंगरौलीPublished: Nov 09, 2018 11:32:02 pm

Submitted by:

Anil singh kushwah

कोतवाली पुलिस ने आरोपी को सरई से पकड़ा

Police arrested for warranty for 16 years absconding

Police arrested for warranty for 16 years absconding

सिंगरौली. कोतवाली पुलिस ने १६ साल से फरार स्थाई वारंटी को सरई से गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया। जहां से उसे जेल भेज दिया है। चुनाव के मद्देनजर अपराधियों के खिलाफ चलाये जा रहे अभियान के तहत कोतवाली पुलिस ने यह कार्रवाई की है। जानकारी के मुताबिक कोतवाल मनीष त्रिपाठी को मुखबिरों से सूचना मिली कि हिर्रवाह निवासी रामेश्वर उर्फ ईश्वर उर्फ राम ईश्वर यादव पिता सुखल यादव लंबे समय से सरई थाना क्षेत्र के बुधेर गांव के जंगल किनारे रह रहा है। जिसके बाद कोतवाल ने मौके पर टीम रवाना कर दिया, जहां पुलिस टीम ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।
चुनाव के मद्देनजर पुलिस की कार्रवाई
पुलिस ने बताया कि आरोपी 2002 में दुर्घटना के प्रकरण पर न्यायालय से जमानत में रिहा होने के बाद से लगातार अनुपस्थित रहने पर स्थायी वारंट जारी किया गया था। कोतवाली पुलिस ने गुरुवार की देर रात आरोपी को गिरफ्तार कर लिया, जिसे न्यायालय में पेश किया गया। उक्त कार्रवाई में प्रधान आरक्षक एन सिंह, आरक्षक संजय सिंह परिहार, महेश पटेल, पंकज सिंह, प्रवीण सिंह, दीपक शिवहरे, विनय डोहरे शामिल रहे।
वाहन की टक्कर से साइकिल सवार घायल
माड़ा थाना क्षेत्र अंर्तगत सखौंहा निवासी एक युवक वाहन की टक्कर से घायल हो गया, जिसे स्थानीय लोगों ने उपचार कराया है। जानकारी के मुताबिक सखौंहा निवासी प्रेमलाल कुशवाहा साइकिल से रजमिलान की ओर जा रहा था, तभी अज्ञात वाहन चालक ने उसे टक्कर मारकर मौके से फरार हो गया। स्थानीय लोगों ने घायल युवक को उपचार के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो