कम समय में अमीर बनने की चाहत ने पहुंचा दिया सलाखों के पीछे

कुछ दिन पहले तक सब कुछ था ठीक ....

By: Ajeet shukla

Published: 06 Jan 2021, 01:10 AM IST

सिंगरौली. सरई पुलिस ने एक अंतर्राज्यीय गांजा तस्कर को 10 किलो गांजा के साथ समूंद रेलवे गेट व दूसरे को 9 किलो 200 ग्राम गांजा के साथ पुरानी तहसील सरई के पास से गिरफ्तार कर किया है। पुलिस के मुताबिक एक तस्कर लंबे अर्से से बिलासपुर छत्तीसगढ़ प्रांत में ट्रेलर चलाने का काम करता है। धन कमाने की चाहत में वहीं से उसके द्वारा गांजा की खरीदी, बिक्री व सप्लाई करना बताया गया। वहीं दूसरा आरोपी प्रदेश के कई जिलों में गांजा की सप्लाई करता था।

सरई थाना प्रभारी संतोष तिवारी के मुताबिक उन्हें मुखबिर से सूचना मिली कि एक व्यक्ति बाइक क्रमांक एम 53 एमएच 2534 से मादक पदार्थ गांजा निगरी तरफ से सरई में बेचने के लिए आ रहा है। मुखबिर की सूचना को गंभीरता पूर्वक लेते हुए सरई थाना प्रभारी ने एक पुलिस टीम गठित कर समंूद रेलवे गेट के पास घेराबंदी कर गंाजा तस्कर को बाइक के साथ दबोच लिया।

पूछताछ करने पर आरोपी ने अपना नाम राजीव कुशवाहा पिता शेषमणि कुशवाहा उम्र 20 वर्ष निवासी कतरवार थाना मझौली का होना बताया। आरोपी के पास तलाशी लेने पर बोरी में सीलबंद पैकेट के अंदर 10 किलोग्राम गांजा पाया गया। इसकी कीमत एक लाख रुपए बताया गया। वहीं आरोपी ने पूछताछ में यह भी बताया कि मादक पदार्थ गांजा छत्तीसगढ़ से जिला सीधी, शहडोल, अनूपपुर व सतना की तरफ सप्लाई करता रहा है।

वहीं दूसरा गांजा कारोबारी मोहित दुबे पिता ओमप्रकाश दुबे उम्र 21 वर्ष निवासी कतरवार थाना मझौली को मुखबिर की सूचना पर सरई स्थित पुरानी तहसील के पास दबोचा गया। जिसकी तलाश लेने पर कब्जे से 9 किलो 200 ग्राम गांजा प्राप्त हुआ। इसकी कीमत 92 हजार रुपए बताया गया। आरोपी से पूछताछ करने पर बताया कि राजीव कुशवाहा से गांजा क्रय कर सिंगरौली व सीधी में बेचता था।

इसके अलावा आसपास क्षेत्र मड़वास, टिकरी, भदौरा, निवास, बंजारी, हर्दी, बरका व सरई सहित अन्य क्षेत्रों में आपूर्ति करना स्वीकार किया। साथ में कई अन्य व्यक्तियों की जुड़े होना बताया जिसकी पुलिस तलाश कर रही है। पुलिस ने उक्त दोनों आरोपियों के विरुद्ध एनडीपीएस एक्ट की धारा 8/20 के तहत कार्रवाई करते हुए न्यायालय में पेश किया। जहां न्यायालय से जेल भेज दिया गया।

Ajeet shukla Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned