NCL कालोनी लूट का पुलिस ने किया खुलासा, जानें कौन था लुटेरा

-पुलिस ने लूट के मामले में तीन आरोपियो को किया गिरफ्तार

By: Ajay Chaturvedi

Updated: 06 Apr 2021, 04:44 PM IST

सिगरौली. एनसीएल कालोनी में गत दिनों हुई लूट का पुलिस ने पदार्फास कर दिया है। लूट के तीन आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के मुताबिक लूट का मुख्य आरोपी अनिल मेहिर हैं। उसके साथ ही राजेश और विष्णु को भी गिरफ्तार कर लिया गया है।

पुलिस का कहना है कि सुदीप मेहिर की पत्नी दयावंती मेहिर के बहनोई (छोटी बहन का पति) अनिल मेहिर ने अपने दो साथियों के साथ मिलकर घटना को अंजाम दिया था। वह उड़ीसा से अपने दो साथीयों के साथ साढू सुदीप मेहिर के घर पहुंचा और साली दयावंती का हाथ-पांव बांध कर घर में रखे नकदी और सोने चांदी के जेवरात लूट ले गया। बताया जा रहा है कि सुदीप मेहिर की पत्नी ने अपनी छोटी बहन को घर में रखे रुपये और आभूषण होने की बात बताई थी जिसे आरोपी अनिल मेहिर ने सुना फिर लूट की योजना बना कर उसे अंजाम तक पहुंचा दिया।

घटना के संबध में बताया जाता है कि जिले के जयंत इलाके के एनसीएल परियोजना में काम करने वाले सुदीप मेहिर ड्यूटी पर गए हुए थे। उनकी पत्नी दमयंती मेहिर और बच्चे घर पर थे। इसी दौरान दो नकाबपोश अज्ञात लुटेरे उनके घर पहुंचे। महिला ने पुलिस को बताया कि बदमाशों ने हाउस मेंटेनेंस करने के बहाने दरवाजा खुलवाया था। वह जब तक कुछ समझ पातीं कि वे घर के अंदर घुस आए और धमकाते हुए दरवाजा अंदर से बंद कर लिए। इतना ही नही उन्होने महिला को रस्सी से कस कर बांध दिया और घर में रखे हुये रूपये और आभूषण लूट ले गए।

Show More
Ajay Chaturvedi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned