scriptPolice kind on absconding BJP leader in kidnapping and rape case | अपहरण व दुष्कर्म मामले में फरार भाजपा नेता पर पुलिस मेहरबान | Patrika News

अपहरण व दुष्कर्म मामले में फरार भाजपा नेता पर पुलिस मेहरबान

पीड़ित परिवार को पुलिस पर नहीं भरोसा, सरई लौटने को तैयार नहीं। परिजनों का आरोप, आरोपी भाजपा नेता को संरक्षण दे रही पुलिस।

सिंगरौली

Published: February 26, 2022 06:50:19 pm

सिंगरौली. अपहरण ब दुष्कर्म के आरोपी भाजपा नेता को सरई पुलिस गिरफ्तार नहीं कर पा रही है। आरोपी नेता की गिरफ्तारी नहीं होने से एक ओर जहां पीड़ित परिवार भयभीत है। वहीं दूसरी ओर भाजपा नेता को सरई पुलिस द्वारा संरक्षण दिए जाने का आरोप लगा रहा है।

bjp_leader_rap_kidneping.png

पीड़ित परिवार को अब पुलिस पर भरोसा नहीं रह गया है। यही वजह है कि वह सरई लौटने को तैयार नहीं है। साथ ही आरोपी की गिरफ्तारी के लिए दूसरे थाने की टीम गठित करने की मांग किया है। आरोपी धर्मेंद्र गुप्ता की गिरफ्तारी पुलिस ने बीते 19 फरवरी को गिरफ्तार कर लिया था लेकिन वारदात में शामिल दूसरा आरोपी भाजपा नेता कोमत गुप्ता को गिरफ्तार करने में पुलिस बहानेबाजी कर रही है। आरोप है कि अपहरण व दुष्कर्म का आरोपी भाजपा नेता कोमल गुप्ता को पुलिस के आला अधिकारियों का पूरा संरक्षण मिला है। ऐसे अपराधियों को जब पुलिस अधिकारियों का सहयोग मिलने लगा तो थाने की पुलिस गिरफ्तारी कैसे कर सकती है यह चिंता की बात है।

एक ओर जहां पीड़ित परिवार अपने सुरक्षा के लिए न्याय की गुहार पुलिस अधिकारियों से लगा रहा है। वहीं इन अफसरों की ओर से आरोपी को संरक्षण दिया जा रहा है। आखिर ऐसा क्‍या है कि पुलिस ने आरोपी भाजपा नेता को गिरफ्तार नहीं कर पाई है। छोटी कार्रवाई कर वाहवाही लूटने और खुद को हाइटेक बताने वाली पुलिस अपहरण व दुष्कर्म के आरोपी का सुराग नहीं मिलने की बात कर रही है। इधर, पीड़ित परिवार को हर रोज आरोपी धमकी दे रहा है। गंभीर अपराध में फंसाने व जान से मारने की धमकी पीड़ित परिवार को मिल रही है। धमकी देने वाला कोई और नहीं बल्कि अपहरण व दुष्कर्म का आरोपी और उसके लोग बता जा रहे हैं। वहीं सरई पुलिस का कहना है कि पुलिस अधिकारियों की ओर से गिरफ्तारी नहीं करने का दबाव है।

यह था पूरा मामला
बीते माह जनवरी में शादी से तीन दिन पहले 27 जनवरी को आरोपी धर्मन्द्र गुप्ता व भाजपा नेता कोमल गुप्ता ने युवती का अपहरण कर लिया। युवती होश में आई तो वह जबलपुर में थी। 21 दिनों तक आरोपी भाजपा नेता कोमल व धर्मन्द्र ने युवती के साथ दुष्कर्म किया। परिजनों ने 28 जनवरी को गुमशुदगी सरई थाने में दर्ज कराया था। लेकिन पुलिस ने युवती की तलाश करने में गंभीरता नहीं दिखाई | जिससे 21 दिन बाद युवती को बालाघाट से दस्तयाब किया गया। पीड़िता के बयान पर पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज करते हुए आरोपी धर्मेन्द्र को गिरफ्तार कर ली है। वहीं दूसरा आरोपी भाजपा नेता को पुलिस संरक्षण दे रही है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

सीएम Yogi का बड़ा ऐलान, हर परिवार के एक सदस्य को मिलेगी सरकारी नौकरीश्योक नदी में गिरा सेना का वाहन, 26 सैनिकों में से 7 की मौतआय से अधिक संपत्ति मामले में हरियाणा के पूर्व CM ओमप्रकाश चौटाला को 4 साल की जेल, 50 लाख रुपए जुर्माना31 मई को सत्ता के 8 साल पूरा होने पर पीएम मोदी शिमला में करेंगे रोड शो, किसानों को करेंगे संबोधितपूर्व विधायक पीसी जार्ज को बड़ी राहत, हेट स्पीच के मामले में केरल हाईकोर्ट ने इस शर्त पर दी जमानतRenault Kiger: फैमिली के लिए बेस्ट है ये किफायती सब-कॉम्पैक्ट SUV, कम दाम में बेहतर सेफ़्टी और महज 40 पैसे/Km का मेंटनेंस खर्चआजम खान को सुप्रीम कोर्ट से फिर बड़ी राहत, जौहर यूनिवर्सिटी पर नहीं चलेगा बुलडोजरMumbai Drugs Case: क्रूज ड्रग्स केस में शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को NCB से क्लीन चिट
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.