scriptअपहरण कर ढाई महीने तक नाबालिग से करता रहा दुष्कर्म, हत्या के बाद शव के किए टुकड़े-टुकड़े | police said murder after rape in singrauli | Patrika News

अपहरण कर ढाई महीने तक नाबालिग से करता रहा दुष्कर्म, हत्या के बाद शव के किए टुकड़े-टुकड़े

locationसिंगरौलीPublished: Jul 28, 2019 11:19:16 am

Submitted by:

Pawan Tiwari

थाना प्रभारी ने कहा था कि एसपी ने घटना को छुपाने के लिए कहा था।
नाबालिग का अपहरण कर उसे लखनऊ ले गया था आरोपी युवक।

Rape

अपहरण कर ढाई महीने तक नाबालिग से करता रहा दुष्कर्म, हत्या के बाद शव के कर दिए 4 टुकड़े

सिंगरौली. अपहरण कर किशोपी के साथ बलात्कार और फिर हत्या का पुलिस ने आधा-अधूरा खुलासा कर दिया है। हैनानियत के इस विभत्स मामले में पुलिस ने अपनी गर्दन बचाने के चक्कर में एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस इस मामले को प्रेमी-प्रेमिका की कहानी जोड़कर बता रही है।
इसे भी पढ़ें- चलती कार में 12वीं कक्षा की छात्रा के साथ गैंगरेप, नशीला पदार्थ देकर किया था बेहोश

क्या कहा एसपी ने?
मामले का खुलासा करते हुए एसपी अभिजीत रंजन ने कहा- आरोपी नाबालिग को लखनऊ ले गया था करीब तीन सप्ताह वहां रहने के बाद सधी लेकर आया और नुकीले पत्थर से किशोरी के टुकड़े-टुकड़े कर दिए।
पुलिस ने बताई ऐसी कहानी
पुलिस के अनुसार, सुरेश साकेत का पड़ोस की रहने वाली एक लड़की से प्रेम संबंध था। 22 अप्रैल को वह नाबालिग को लेकर भाग गया था। वह लड़की को लेकर लखनऊ पहुंचा। करीब ढ़ाई महीने तक शादी का झांसा देकर नाबालिग का रेप करता रहा। जब किशोरी ने शादी करने का दबाव बनाया तो सुरेश उसे सीधी लेकर आया। बहरी थाना क्षेत्र के आमाडीह जंगल के एक पहाड़ी पर ले गया और वहां चूहा मारने की दवाई पिलाकर बेहोश कर दिया और फिर नुकीले पत्थर से शव के चार टुकड़े कर दिए।
इसे भी पढ़ें- नाबालिग के साथ गैंगरेप, आरोपियों ने हत्या के बाद शव को 4 टुकड़ों में काटा; एसपी ने छुपाई घटना

पुलिस पर क्यों उठ रहे हैं सवाल
इस मामले में पुलिस पर सवाल उठ रहे हैं। घटना के बाद से पुलिस लगातार सवालों के कठघरे में खड़ी है।
पुलिस बिना सूचना के पहाड़ी पर कैसे पहुंची?
मामले को तीन दिन तक क्यों दबाकर रखा गया?
जिला अस्पताल में मेडिकल न कराकर खुटार स्वास्थ्य केन्द्र में मेडिकल कराना।
क्या है मामला
सिंगरौली जिले में इंसानियत को शर्मसार करने का मामला सामने आया था। यहां के माड़ा थाना क्षेत्र के बंधौरा गांव में एक नाबालिग के साथ दुष्कर्म करने के बाद उसकी हत्या कर दी गई और उसके शव के चार टुकड़े कर दिए। घटना गुरुवार की बताई जा रही है। दुष्कर्म के इस घटना को लेकर बंधौरा के ग्रामीण सदमे में हैं। वहीं, पुलिस के द्वारा इस घटना को छुपाने की कोशिश की गई थी। इस घटना के बाद न केवल ग्रामीण भयभीत हैं बल्कि हाइटेक के नाम से पहचान बना चुकी सिंगरौली पुलिस शर्मिंदगी के मारे अपना चेहरा छिपा रखी है। बदमाशों ने पुलिस का चेहरा बेनकाब कर दिया है। माड़ा टीआई ने यह कहकर पल्ला झाड़ लिया था कि एसपी साहब ने बताने के लिए मना किया था।

ट्रेंडिंग वीडियो