script

tap water scheme: CM शिवराज की घोषणा के बाद पहुंची अधिकारियों की टीम

locationसिंगरौलीPublished: Jan 27, 2021 06:17:24 pm

Submitted by:

Ajay Chaturvedi

– नल जल योजना को अमली जामा पहनाने की तैयारी

नल जल योजना के क्रियान्वय को मौका मुआयना करते अधिकारी

नल जल योजना के क्रियान्वय को मौका मुआयना करते अधिकारी

सिंगरौली. जिले के हर घर में टैप वाटर सप्लाई की योजना को जल्द से जल्द अमली जामा पहनाने को अधिकारियों ने कार्रवाई तेज कर दी है। बता दें कि पिछले दिनों सिंगरौली दौरे पर आए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने जनता से वादा किया था कि जल्द ही जिले के हर घर में टैप वाटर सप्लाई शुरू कर दी जाएगी।
सीएम की घोषणा के बाद एमडी जल निगम तेजस्वी एस नायक और कलेक्टर राजीव रंजन मीना ने बुधवार को संयुक्त रूप से चिन्हित स्थलों का भ्रमण किया। दोनों अधिकारियों ने वाटर ट्रीटमेंट प्लांट के लिए चयनित स्थल का भी मुआयना किया। इसके तहत दोनों अधिकारी जिले के तीनो विकास खंडों में गए और नल जल योजना के तहत जिले के तीनो विकास खंडों में सुचारू रूप से पेयजल संप्लाई के सुचारू संचालन की कार्ययोजना पर मंथन किया।
अधिकारियों ने चितरंगी जनपद अंतर्गत ठठरा पहुंचकर स्थल का जायजा लिया और उपस्थित अधिकारियों को एमडी जल निगम नायक ने आवश्यक निर्देश दिए। भ्रमण के दौरान जिला पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी साकेत मालवीय, एसडीएम चितरंगी नीलेष शर्मा सहित जल निगम के जनरल मैनेजर टेक्निकल जनरल मैनेजर पीआईयू आदि उपस्थित रहे। एमडी जल निगम नायक ने चितरंगी जनपद के अलावा देवसर एवं बैढ़न क्षेत्र का भी भ्रमण किया। उन्होंने इंटेकबेल के लिए चयनित स्थलों को भी देखा।

ट्रेंडिंग वीडियो