script

नाबालिग किशोरी से किया बलात्कार, पीडि़ता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

locationसिंगरौलीPublished: Oct 13, 2019 10:58:08 pm

Submitted by:

Anil singh kushwah

सिंगरौली पुलिस ने आरोपी को उसके गांव में दबिश देकर पकड़ा

gang rape in ajmer

gang rape in ajmer

सिंगरौली. नाबालिग से दुष्कर्म करने वाले आरोपी को कोतवाली पुलिस ने पकड़ा है। आरोपी को न्यायालय में पेश करने के बाद उसे जेल भेज दिया है। जानकारी के मुताबिक आरोपी रमेश बैगा (२०) पिता राम ब्रिज बैगा निवासी मुड़बनिया ने एक नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म किया था।
पीडि़ता की शिकायत पर पुलिस ने दर्ज किया था मामला
पीडि़ता की शिकायत पर कोतवाली पुलिस ने आरोपी के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर पतासाजी में जुटी थी। मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने दबिश देकर आरोपी को उसके गांव से पकड़ा है। कोतवाल अरुण पांडेय के नेतृत्व में गठित आरोपी को गिरफ्तार करने वाली टीम में शामिल एसआई रामजी शर्मा, एएसआई बालेन्द्र शेखर मिश्रा, प्रधान आरक्षक वीरेंद्र त्रिपाठी, पिंटू राय, आरक्षक अनिल गर्ग, प्रवीण तिवारी, धर्मेन्द्र सहित अन्य शामिल रहे।
इधर, तीन वारंटियों को पुलिस ने दबोचा
लंबे समय से फरार तीन वारंटियों को कोतवाली पुलिस ने पकड़ा है। आरोपियों को न्यायालय में पेश करने के बाद उन्हें जेल भेज दिया। जानकारी के मुताबिक देेवरा निवासी दिनेश साकेत पिता शिवधारी साकेत, इन्द्रेश कुमार साकेत पिता रामकरण साकेत व मानूपुरी गोस्वामी पिता रामपुरी गोस्वामी को पुलिस ने देवरा गांव में दबिश देकर घेराबंदी करते हुए तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने बताया है कि अलग-अलग मामलों में आरोपी फरार चल रहे थे। कोतवाल अरुण पांडेय को मुखबिरों ने आरोपियों के घर आने की सूचना दिया। इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने तीनों आरोपियों को दबोच लिया।

ट्रेंडिंग वीडियो