scriptतेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार को मारी टक्कर और एक परिवार पर टूट पड़ा दु:खों का पहाड़ | Road accident, daughter death, treatment of father in Singrauli hospit | Patrika News

तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार को मारी टक्कर और एक परिवार पर टूट पड़ा दु:खों का पहाड़

locationसिंगरौलीPublished: Nov 25, 2020 11:02:53 pm

Submitted by:

Ajeet shukla

स्थानीय ग्रामीणों में आक्रोश …

Road accident, daughter death, treatment of father in Singrauli hospital

Road accident, daughter death, treatment of father in Singrauli hospital

सिंगरौली. घर से परीक्षा दिलाने जा रहे बाइक सवार बाप-बेटी को तेज रफ्तार ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दिया। सुबह करीब 11 बजे हुए इस सड़क दुर्घटना में बेटी की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। जबकि पिता गंभीर रूप से घायल है, जिसे उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पिता की हालत नाजुक बताई जा रही है।
जानकारी के अनुसार सिंगरौली-सीधी फोरलेन में देवसर बाजार से कुछ दूर जियावन के पास बुधवार को जियावन निवासी बृजेश पाठक पिता स्व. रुक्मणी पाठक उम्र 29 वर्ष अपनी बेटी शालिनी पाठक उर्फ मुस्कान को बाइक पर बैठाकर हायर सेकेण्ड्री स्कूल देवसर में परीक्षा दिलाने जा रहे थे। जहां बैढऩ की ओर से तेज रफ्तार आ रहे ट्रक क्रमांक एमपी 19 एचए 3397 के लापरवाह चालक ने बाइक को सीधे जोरदार टक्कर मार दी।
टक्कर से बाइक में सवार शालिनी पाठक सड़क पर आ गिरी और ट्रक की चपेट में आ गई। इससे उसकी घटना स्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई। बाइक चला रहे बृजेश पाठक गंभीर रूप से घायल हैं। सूचना पर आनन-फानन में पहुंची जियावन पुलिस ने बाइक सवार बृजेश पाठक को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र देवसर में भर्ती कराया है।
जहां प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें गंभीर हालत को देख स्वास्थ्य केंद्र के चिकित्सकों ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया है। वहीं पुलिस ने मासूम बच्ची के शव को उठवाकर मर्ग कायम कर मामले की विवेचना में जुटी है। इधर लापरवाह ट्रक चालक के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर पुलिस मामले की बारीकी से जांच कर रही है। बताया गया है कि इस दर्दनाक घटना को लेकर स्थानीय क्षेत्रवासियों में आक्रोश का माहौल निर्मित है।
दर्दनाक हादसे के बाद बेहोशी हालत में परिजन
दर्दनाक हादसे की खबर परिजनों को हुई तो उनके पैर तले जमीन खिसक गई। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया। परिजन बिलखते हुए बेहोशी हालत में पहुंच गए। सड़क हादसे में दर्दनाक मौत की शिकार बिटिया के परिजनों में मातम छा गया है। वहीं मौके पर पहुंचे नाते रिश्तेदार व पड़ोसियों ने परिवारजनों को ढाढंस बंधाया, लेकिन हृदय विदारक घटना का मंजर देखकर परिजनों के आंसू नहीं थम रहे थे।
अस्पताल पहुंचे अध्यक्ष व एसडीएम
घटना की सूचना मिलने के बाद देवसर एसडीएम विकास सिंह एवं जिला पंचायत अध्यक्ष अजय पाठक अस्पताल पहुंचे। जहां घायल युवक के तुरंत उपचार के लिए स्वास्थ्य महकमे को निर्देशित किया। वहीं मृतक के परिजनों को ढाढस बंधाया। बताया जाता है कि स्थानीय प्रशासन द्वारा दुर्घटना प्रतिपूर्ति के रुप में मृतिका के परिजनों को 25 हजार रुपए की आर्थिक सहायता मुहैया कराने की कार्रवाई की जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो