scriptसिंगरौली एनटीपीसी गेट पर हो गया हादसा | Road accident in Singrauli two death | Patrika News

सिंगरौली एनटीपीसी गेट पर हो गया हादसा

locationसिंगरौलीPublished: Jan 16, 2018 02:00:59 pm

Submitted by:

Vedmani Dwivedi

बाइक सवार दो युवकों की मौके पर मौत,रविवार रात करीब 10 बजे की घटना

 Road accident in Singrauli

सिंगरौली एनटीपीसी गेट पर हो गया हादसा

सिंगरौली. विंध्यनगर थाना क्षेत्र एनटीपीसी गेट के पास रविवार की रात करीब 10 बजे तेज रफ्तार पिकअप ने बाइक को पीछे से टक्कर मार दिया, जिससे बाइक में सवार दो युवकों की मौके पर मौत हो गई। घटना के बाद यह मामला तुल पकड़ लिया। अगले दिन सोमवार को सैकड़ों की संख्या में मजदूर और परिजन एनटीपीसी गेट पर एकत्रित होकर विरोध प्रर्दशन करने लगे। एनटीपीसी में कार्यरत मजदूरों ने बैढऩ शक्तिनगर मार्ग जाम कर दिनभर प्रदर्शन किया। पूरे दिन पुलिस प्रदर्शनकारियोंं को नियंत्रित करने में जुटी रही। विंध्यनगर थाने में पिकअप चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के मुताबिक लालचंद शाह (35) और हरिकृष्ण सेन(36) दोनों निवासी मझौली रविवार की रात बाइक से ड्यूटी पर एनटीपीसी विन्ध्यनगर प्लांट जा रहे थे, जैसे ही एनटीपीसी गेट के पास पहुंचते हैं, पीछे से जा रहे पिकअप क्रमांक यूपी 64 पी 3175 ने जोरदार टक्कर मार दिया। हादसे में बाइक सवार दोनों युवकों की घटना स्थल पर ही मौत हो गई।

पुलिस छावनी में तब्दील रहा एनटीपीस गेट
घटना के बाद सैकड़ों की संख्या में जुटे मजदूरों ने विरोध प्रदर्शन करना शुरू कर दिया। एनटीपीसी प्रबंधन के खिलाफ नारे लगाए। वहीं मार्ग पर जाम लगाकर दोनों तरफ से वाहनों का आवागमन बंद कर दिया। सड़क पर वाहनों की लंबी कतार लग गई। लोगों के एकत्रित होने की सूचना पर बड़ी संख्या में पुलिस बल भी पहुंच गया। सीआईएसएफ के जवान भी सुरक्षा को लेकर घटना स्थल पर पहुंचे। सोमवार को दिनभर विरोध प्रदर्शन हुआ।

घटना के 20 घंटे बाद नहीं हो पाया पोस्टमार्टम
घटना के बाद करीब 20 घंटे तक लाश का पोस्टमार्टम नहीं हो पाया था। इसका वजह था कि एनटीपीसी प्रबंधन पीडि़त परिजनों की बात सुनने को तैयार नहीं था। जिससे पीडि़त परिजनों ने लाश को पोस्टमार्टम के लिए नहीं ले जाने दिया। जिससे करीब 20 घंटे तक लाश का पोस्टमार्टम नहीं हो पाया। इधर घटना की खबर सुनकर बड़ी संख्या में मृतकों के रिश्तेदार भी पहुंच गए।

Road accident in Singrauli two death
IMAGE CREDIT: patrika
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो