scriptRuckus due to negligence of Mada police of Singrauli | थाने में सुनवाई नहीं होने से आक्रोशित भीड़ सड़क पर उतरी, मार्ग जाम कर वाहनों में किया तोडफ़ोड़, घंटों कानून व्यवस्था रही ध्वस्त | Patrika News

थाने में सुनवाई नहीं होने से आक्रोशित भीड़ सड़क पर उतरी, मार्ग जाम कर वाहनों में किया तोडफ़ोड़, घंटों कानून व्यवस्था रही ध्वस्त

माड़ा थाना क्षेत्र के रजमिलान बाजार की घटना.....

सिंगरौली

Published: August 05, 2021 10:07:56 pm

सिंगरौली. रजमिलान बाजार स्थित एक दुकान में घुसकर मारपीट करने के मामले में माड़ा पुलिस का उदासीन रवैया खुद पुलिस पर भारी पड़ गया। आरोपियों पर कार्रवाई नहीं किए जाने से पीडि़त व उनके समर्थकों की आक्रोशित भीड़ ने सड़क पर आकर बवाल शुरू कर दिया। भीड़ ने ऐसा बवाल मचाया कि बाजार में कानून-व्यवस्था ध्वस्त हो गई। भीड़ ने न केवल वाहनों का आवागमन रोक दिया गया बल्कि तोडफ़ोड़ भी की है।
Ruckus due to negligence of Mada police of Singrauli
Ruckus due to negligence of Mada police of Singrauli
बाजार में अफरा-तफरी का माहौल देखकर वहां बाकी के दुकानदारों में भी हड़कंप मच गया। दुकानदारों ने आनन-फानन में अपनी दुकानें बंद कर दी और वहां से भाग निकले। बुधवार की शाम करीब साढ़े ७ बजे शुरू हुआ यह बवाल ४ घंटे तक चलता है। इस दौरान बाजार में कानून व्यवस्था पूरी तरह से ध्वस्त नजर आई। हालांकि मौके पर पहुंची पुलिस लोगों को समझाइस देने में जुटी रही, लेकिन स्थति ४ घंटे बाद ही सामान्य हो पाई। पीडि़त व उनके समर्थक ग्रामीणों में रोष पुलिस को लेकर था।
दुकान में घुसकर मारपीट करने वाले बदमाशों के खिलाफ शिकायत लेकर थाने पहुंचे फरियादी को माड़ा पुलिस ने फटकार लगाकर भगा दिया था और मारपीट की घटना को गंभीरता नहीं लियाा। जिसके बाद आसपास के आक्रोशित लोगों ने रजमिलान-माड़ा व रजमिजान-बंधौरा मार्ग से आवागमन को रोककर दुकानदार के साथ मारपीट की घटना का विरोध करते हुए घंटों तक बवाल काटा है। बाजार में चक्काजाम व विरोध प्रदर्शन की खबर माड़ा टीआई के पास पहुंची तो उनके कान खड़े हो गए। उन्होंने इसकी सूचना अपने अधिकारियों को दिया। जहां पुलिस अधिकारी आनन-फानन में पुलिस लाइन से सैकड़ों बल व बज्र वाहन के साथ मौके पर रजमिलान बाजार पहुंचे। जहां देखा तो भीड़ का गुस्सा सातवें आसमान पर था। कानून व्यवस्था पूरी तरह से लडख़ड़ा गई थी।
यह है पूरा मामला
माड़ा थाना क्षेत्र के रजमिलान बाजार में बीते मंगलवार की शाम फरियादी रामकर शाह निवासी कर्सुआराजा के साथ प्रतापपुर निवासी आरोपी छोटन सिंह उर्फ जस्सा पिता रोशन ने शराब पीने के लिए पैसे की मांग किया। नहीं देने पर आरोपी जस्सा उर्फ छोटन सिंह व उसके कुछ अन्य साथियों ने दुकान में घुसकर रामकर के साथ बेरहमी से मारपीट करते हुए दुकान में रखी इलेक्ट्रिानिक सामग्री में तोडफ़ोड़ किया। इसकी शिकायत लेकर थाने पहुंचा फरियादी की शिकायत पुलिस ने नहीं लिया। घटना के दूसरे दिन स्थानीय लोग आक्रोशित हो गए।
भारी संख्या में तैनात रहा पुलिसबल
रजमिलान बाजार में आसपास के लोगों का गुस्सा फूटने के बाद उन्हें समझाइश देकर मामले को शांत कराना माड़ा पुलिस के लिए मुसीबत बन गया। भीड़ उग्र रूप न ले, इसके मद्देनजर मौके पर भारी संख्या में पुलिस लाइन से बल पहुंचा। जहां मौजूद एसडीओपी राजीव पाठक आक्रोशित भीड़ को समझाइश देने में जुटे थे लेकिन गुस्साए लोग इस बात पर अड़े थे कि दिनदहाड़े दुकान में घुसकर गुंडागर्दी करते हुए मारपीट करने वाले आदतन अपराधी को पुलिस गिरफ्तार करें।
आधी रात के बाद खुला जाम
आक्रोशित भीड़ ने न केवल मार्ग को जाम कर दिया बल्कि वहां से निकल रहे वाहनों में तोडफ़ोड़ भी किया है। इस दौरान मार्ग से होकर एक भी वाहनों को निकलने नहीं दिया गया। जिससे खुटार की ओर से जाने वाले वाहनों की सड़क पर लंगी कतार लगी थी। वहीं माड़ा की ओर से खुटार तरफ आने वाहन सैकड़ों की संख्या में बवाल होने के कारण जाम में फंसे रहे। उधर, बंधौरा तरफ से आने वाले कोल वाहन चालकों का पांच घंटा परेशानियों की दौर में गुजरा।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

17 जनवरी 2023 तक 4 राशियों पर रहेगी 'शनि' की कृपा दृष्टि, जानें क्या मिलेगा लाभज्योतिष अनुसार घर में इस यंत्र को लगाने से व्यापार-नौकरी में जबरदस्त तरक्की मिलने की है मान्यतासूर्य-मंगल बैक-टू-बैक बदलेंगे राशि, जानें किन राशि वालों की होगी चांदी ही चांदीससुराल को स्वर्ग बनाकर रखती हैं इन 3 नाम वाली लड़कियां, मां लक्ष्मी का मानी जाती हैं रूपबंद हो गए 1, 2, 5 और 10 रुपए के सिक्के, लोग परेशान, अब क्या करें'दिलजले' के लिए अजय देवगन नहीं ये थे पहली पसंद, एक्टर ने दाढ़ी कटवाने की शर्त पर छोड़ी थी फिल्ममेष से मीन तक ये 4 राशियां होती हैं सबसे भाग्यशाली, जानें इनके बारे में खास बातेंरत्न ज्योतिष: इस लग्न या राशि के लोगों के लिए वरदान साबित होता है मोती रत्न, चमक उठती है किस्मत

बड़ी खबरें

मुस्लिम पक्षकार क्यों चाहते हैं 1991 एक्ट को लागू कराना, क्या कनेक्शन है काशी की ज्ञानवापी मस्जिद और शिवलिंग...मॉब लिंचिंग : भीड़ ने युवक को पुलिस के सामने पीट पीटकर मार डाला, दूसरी पत्नी से मिलने पहुंचा थादिल्ली के अशोक विहार के बैंक्वेट हॉल में लगी आग, 10 दमकल मौके पर मौजूदभारत में पेट्रोल अमेरिका, चीन, पाकिस्तान और श्रीलंका से भी महंगाकर्नाटक के राज्यपाल ने धर्मांतरण विरोधी विधेयक को दी मंजूरी, इस कानून को लागू करने वाला 9वां राज्य बनाSwayamvar Mika Di Vohti : सिंगर मीका का जोधपुर में हो रहा स्वयंवर, भाई दिलर मेहंदी व कॉमेडियन कपिल शर्मा सहित कई सितारे आएIPL 2022 MI vs SRH Live Updates : हैदराबाद ने मुंबई को दिया 194 रनों का लक्ष्यहिमाचल प्रदेश: सीएम जयराम ने किया एलान, पुलिस भर्ती पेपर लीक मामले की जांच करेगी CBI
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.