scriptडबल मर्डर: मां-बेटे की निर्मम हत्या से फैला खौफ, घर में घुसकर की गई हत्या | Ruthless killing of mother and son | Patrika News

डबल मर्डर: मां-बेटे की निर्मम हत्या से फैला खौफ, घर में घुसकर की गई हत्या

locationसिंगरौलीPublished: Feb 26, 2021 04:55:58 pm

Submitted by:

Ashtha Awasthi

– देर रात हुई घटना- मौके पर पहुंची पुलिस

gettyimages-1146207015-170667a.jpg

murder

सिंगरौली। गांव में गुरुवार की देर रात अज्ञात बदमाशों ने धारदार हथियार से मां-बेटे की निर्मम हत्या कर दी। घटना के बाद तड़के सुबह परिजन व पड़ोस के लोगों ने घर में मां-बेटे की लहूलुहान लाश देखा तो सकते में रह गए। हत्या की सूचना माडा़ पुलिस को दी गई जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

 

gettyimages-520354722-170667a.jpg

जानकारी के मुताबिक मूढी़ गांव निवासी रामरक्षा बियार पिता बालकरण बियार उम्र 25 वर्ष व उसकी मां फूलमती पति बालकरण बियार उम्र 65 वर्ष घर में सो रहे थे। देर रात अज्ञात बदमाशों ने घर में घुसकर धारदार हथियार से मां बेटे की निर्मम हत्या कर दिया। घटना के बाद पूरे गांव में खौफ का माहौल बना हुआ है।

घटना के बाद मौके पर भारी संख्या में ग्रामीणों की भीड़ जुटी रही। वहीं पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचकर माडा़ पुलिस को मामले में गंभीरता से जांच करने व आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी करने के लिए निर्देशित किया है। हालांकि अभी तक यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि मां-बेटे की हत्या का कारण क्या है और डबल मर्डर की वारदात को किसने अंजाम दिया है। इसका पता लगाने के लिए पुलिस कई बिंदुओं पर परिजन व स्थानीय ग्रामीणों से पूछताछ कर रही है।

https://www.dailymotion.com/embed/video/x7zke4m
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो