scriptजिले की सीमा से सटे यूपी के इलाके में लगी ऐसी आग कि तबाह हो गई एक दर्जन गरीबों की गृहस्थी | Shaktinagar area of UP adjacent to Singrauli border caught fire | Patrika News

जिले की सीमा से सटे यूपी के इलाके में लगी ऐसी आग कि तबाह हो गई एक दर्जन गरीबों की गृहस्थी

locationसिंगरौलीPublished: May 23, 2020 11:24:02 pm

Submitted by:

Ajeet shukla

मौके पर समय से नहीं पहुंचा अग्निशमन दल …..

Shaktinagar area of UP adjacent to Singrauli border caught fire

Shaktinagar area of UP adjacent to Singrauli border caught fire

सिंगरौली. जिले की सीमा से सटे पड़ोसी राज्य के शक्तिनगर में लगी भयानक आग में दर्जनों झोपड़ी जल कर खाक हो गई। शक्तिनगर थाना क्षेत्र में रेलवे स्टेशन के समीप शुक्रवार की दोपहर करीब एक बजे हुई इस घटना में दर्जन भर की गृहस्थी तबाह हो गई है।
घटना में आग की लपटे इतनी उपर तक उठ रही थी कि नजदीक जाकर कोई बुझाने की हिम्मत नहीं जुटा सका। आनन-फानन में सूचना अग्निशमन विभाग को दी गई, लेकिन जब तक दमकल पहुंचता दर्जन भी झोपड़ी आग के हवाले हो चुकी थी।
हालांकि घटना में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है। सूचना पर शक्तिनगर थानाध्यक्ष अंजनी कुमार राय पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और राहत कार्य में जुटे, लेकिन आग पर काबू पाना संभव नहीं हो सका।
झोपडिय़ों में रखा कूलर, पंखार, फोल्डिंग, बिस्तर समेत ऑटो भी जलकर खाक हो गया। आग लगने के कारणों का पता नहीं चला है। पुलिस इस बिन्दु पर जांच में जुटी है। वैसे लोगों का कहना है कि आग चूल्हे से फेंकी गई जलती लकड़ी के चलते लगी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो