scriptसिंगरौली व पन्ना के एसपी बदले, कौन कहां गया पढि़ए पूरी खबर | Singrauli and Panna SP transferred after complaint in EC | Patrika News

सिंगरौली व पन्ना के एसपी बदले, कौन कहां गया पढि़ए पूरी खबर

locationसिंगरौलीPublished: Mar 16, 2019 11:52:15 pm

Submitted by:

Ajeet shukla

भाजपा की मांग के बाद चुनाव आयोग ने हटाया….

Singrauli SP transferred after complaint in EC

Singrauli SP transferred after complaint in EC

सिंगरौली. चुनाव आयोग ने शनिवार को सिंगरौली और पन्ना के पुलिस अधीक्षक को हटा दिया। जिले के एसपी हितेष चौधरी को हटाकर दीपक कुमार शुक्ला को नया एसपी बनाया गया है। वहीं पन्ना के पुलिस अधीक्षक अनिल सिंह कुशवाह को हटाकर उनके स्थान पर मयंक अवस्थी को भेजा गया है।
आयोग की ओर से किया गया यह फेरबदल भाजपा की मांग पर किया गया माना जा रहा है। भाजपा की ओर से एसपी हितेष चौधरी को हटाने की मांग की गई थी। एसपी चौधरी शुजालपुर से कांग्रेस विधायक कुणाल चौधरी के भाई हैं। गौरतलब है कि हितेष चौधरी को सहायक पुलिस महानिरीक्षक पद पर पुलिस मुख्यालय भोपाल भेजा गया है। इसी प्रकार पन्ना के एसपी अनिल सिंह कुशवाह को भी भोपाल में इसी पद पर भेजा गया है।
अभी कुछ महीने पहले ही तबादले पर आए एसपी हितेष चौधरी कार्यभार ग्रहण करने के बाद से ही विधायक भाई को लेकर चर्चा में रहे। भाजपा की ओर से की गई मांग के बाद से उनका तबादला तय माना जा रहा था। नए एसपी दीपक कुमार शुक्ला की अभी तक पदस्थापना सेनानी ३५वीं वाहिनी विसबल मंडला में रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो