जुआं फड़ से फरार दो सरगना गिरफ्तार, जानिए पुलिस ने कैसे दी दबिश

कचारी के जंगल से भागे थे आरोपी...

By: Amit Pandey

Published: 01 Mar 2020, 03:32 PM IST

सिंगरौली. बीते माह कचारी के जंगल में जुआ फड़ से अंधेरे का फायदा उठाकर भागे दो मुख्य आरोपियों को बरगवां पुलिस ने गोरबी बस्ती से गिरफ्तार कर लिया है। इस मामले में पुलिस ने 15 आरोपियों को पहले ही गिरफ्तार कर मौके से करीब दो लाख नकदी व दो बोलेरो, एक अल्टो कार सहित एक इंडिगो कार भी जब्त किया था। जबकि दो मुख्य आरोपी पुलिस की नजरों से ओझल हो गए थे। दोनो आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश करने के बाद उन्हें जेल भेज दिया है।

पुलिस के मुताबिक जंगल से भागे फरार मुख्य आरोपी मोहम्मद हसन पिता मोहम्मद खालिद निवासी मोरवा व राजाराम साहनी पिता भवानी साहनी निवासी बलिया नाला शक्तिनगर उत्तर प्रदेश को गोरबी बस स्टैंड से गिरफ्तार किया गया है। बरगवां टीआई मनीष त्रिपाठी की टीम ने कार्रवाई को अंजाम दिया है। कचारी जंगल में जुआ खेलने के मामले में अब सभी आरोपी सलाखों के पीछे हैं।

यह था पूरा मामला
पिछले महीने 31 जनवरी की देर रात कचारी के जंगल में बरगवां पुलिस टीम 7 किमी पैदल चलकर उत्तर प्रदेश व मध्य प्रदेश के विभिन्न जिले से दांव अजमाने पहुंचे जुआरियों को जुआ खेलते पकड़ा था। इनके पास से भारी मात्रा में नकदी सहित चार पहिया वाहन जब्त किए गए थे। पुलिस ने इस मामले में जुआ एक्ट के तहत कार्रवाई की थी। इस प्रकरण में दोनों मुख्य आरोपी अंधेरे का फायदा उठाकर मौके से फरार हो गए थे। फरार दोनों आरोपियों को कड़ी मशक्कत के बाद शनिवार को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

Amit Pandey
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned