scriptSingrauli: Bus overturned while overtaking, passengers injured | Accident: ओवरटेक करने के दौरान फिर पलटी बस, दो दर्जन यात्री घायल | Patrika News

Accident: ओवरटेक करने के दौरान फिर पलटी बस, दो दर्जन यात्री घायल

हाइवे पर 48 घंटे के दौरान दूसरी घटना ....

सिंगरौली

Published: March 04, 2022 10:44:33 pm

सिंगरौली. देवसर-सीधी मुख्य मार्ग स्थित कर्थुआ में तेज रफ्तार बस अनियंत्रित होकर पलट गई। बस में सवार दो दर्जन यात्री घायल हुए हैं। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए अस्पताल पहुंचाया है। चार यात्रियों की हालत गंभीर देख चिकित्सकों ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया है।
Singrauli: Bus overturned while overtaking, passengers injured
Singrauli: Bus overturned while overtaking, passengers injured
जियावन थाना प्रभारी कपूर त्रिपाठी के मुताबिक हनुमना से बैढऩ आ रही सैफ बस क्रमांक एमपी 66 पी 0977 आवेरटेक करने के दौरान कर्थुआ में अनियंत्रित होकर पलट गई। जिससे मौके पर कोहराम मच गया। बस पलटने में की घटना में दो दर्जन यात्री घायल हुए हैं। पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए देवसर स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया।
घायलों की स्थिति गंभीर देखकर स्थानीय चिकित्सकों ने उन्हें जिला अस्पताल ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया। कलेक्टर व एसपी सहित जिला पंचायत सीइओ घटनास्थल का जायजा लेने पहुंचे। इसके बाद अस्पताल में घायलों का हाल जानने जिला व पुलिस प्रशासन अस्पताल पहुंकर चिकित्सकों को उचित निर्देश दिए हैं।
दंपत्ति के साथ बेटा भी घायल
पुलिस ने बताया कि कर्थुआ बायपास सैफ ट्रेवल्स दुर्घटना में ममता मिश्रा 35 वर्ष, कल्पना मिश्रा 22 वर्ष, दिलीप 22 वर्ष व श्रवण गुप्ता 14 गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। जिन्हें उपचार के लिए जिला चिकित्सालय रेफर किया गया। जबकि सामान्य रूप से घायल जुलेख खातून 55 वर्ष, अंजली मिश्रा 5 वर्ष, अनामिका मिश्रा 35 वर्ष, प्रवीण मिश्रा 50 वर्ष, गायत्री 37 वर्ष, काशी प्रसाद 65, मोतीलाल केवट 43, जीवा मिश्रा 3 वर्ष को देवसर चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है।
48 घंटे में बस पलटने की दूसरी घटना
हाइवे-39 पर 48 घंटे के दौरान बस पलटने की यह दूसरी घटना है। बीते बुधवार को जियावन में द्विवेदी बस के पलट जाने से तीन दर्जन से अधिक लोग घायल हुए थे। दुर्घटना ओवरटेक के चलते हुई थी। शुक्रवार को हुई बस पलटने की घटना भी ओवरटेक के कारण हुई है। हाइवे पर हर दूसरे दिन हो रहे बस हादसों पर रोक नहीं लगने से यात्री घायल हो रहे हैं।
ओवरटेक घटना का प्रमुख कारण
राष्ट्रीय राजमार्ग 39 पर दो दिन के अंतराल में हुई दो बस दुर्घटना के कारण का पता लगाने प्रशासन ने विशेष जांच का निर्देश दिया है। कलेक्टर ने बताया कि घटना स्थल पर पहुंच कर राष्ट्रीय राजमार्ग 39 का अवलोकन किया। दोनों बस हादसे का प्रमुख कारण तेज रफ्तार व ओवरटेक करना माना जा रहा है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

17 जनवरी 2023 तक 4 राशियों पर रहेगी 'शनि' की कृपा दृष्टि, जानें क्या मिलेगा लाभज्योतिष अनुसार घर में इस यंत्र को लगाने से व्यापार-नौकरी में जबरदस्त तरक्की मिलने की है मान्यतासूर्य-मंगल बैक-टू-बैक बदलेंगे राशि, जानें किन राशि वालों की होगी चांदी ही चांदीससुराल को स्वर्ग बनाकर रखती हैं इन 3 नाम वाली लड़कियां, मां लक्ष्मी का मानी जाती हैं रूपबंद हो गए 1, 2, 5 और 10 रुपए के सिक्के, लोग परेशान, अब क्या करें'दिलजले' के लिए अजय देवगन नहीं ये थे पहली पसंद, एक्टर ने दाढ़ी कटवाने की शर्त पर छोड़ी थी फिल्ममेष से मीन तक ये 4 राशियां होती हैं सबसे भाग्यशाली, जानें इनके बारे में खास बातेंरत्न ज्योतिष: इस लग्न या राशि के लोगों के लिए वरदान साबित होता है मोती रत्न, चमक उठती है किस्मत

बड़ी खबरें

कांग्रेस के बाद अब 20 मई को जयपुर में भाजपा की राष्ट्रीय बैठक, ये रहा पूरा कार्यक्रमTRAI के सिल्वर जुबली प्रोग्राम में PM मोदी ने लॉन्च किया 5G टेस्ट बेड, बोले- इससे आएंगे सकारात्मक बदलावपूर्व केंद्रीय मंत्री पी चिंदबरम के बेटे के घर पर CBI की रेड, कार्ति बोले- कितनी बार हुई छापेमारी, भूल चुका हूं गिनतीकुतुब मीनार और ताजमहल हिंदुओं को सौंपे भारत सरकार, कांग्रेस के एक नेता ने की है यह मांगकोर्ट में ज्ञानवापी सर्वे रिपोर्ट पेश होने में संशय, दूसरी ओर सुप्रीम कोर्ट में एक बजे सुनवाई, 11 बजे एडवोकेट कमिश्नर पहुंचेंगे जिला कोर्टपूनियां हत्याकांड में बड़ा अपडेट : चौथे दिन भी नहीं हुआ पोस्टमार्टम, शव उठाने को लेकर मृतक के भाई के घर पर चस्पा किया नोटिसहरियाणा: हरिद्वार में अस्थियां विसर्जित कर जयपुर लौट रहे 17 लोग हादसे के शिकार, पांच की मौत, 10 से ज्यादा घायलConstable Paper Leak: राजस्थान कांस्टेबल परीक्षा रद्द, आठ गिरफ्तार, 16 मई के पेपर पर भी लीक का साया
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.