scriptबड़ोखर में भीषण सड़क हादसा: चंद मिनटों में चार ने तोड़ दिया दम, एक की हालत गंभीर | Singrauli Collector and SP reached the spot | Patrika News

बड़ोखर में भीषण सड़क हादसा: चंद मिनटों में चार ने तोड़ दिया दम, एक की हालत गंभीर

locationसिंगरौलीPublished: Jul 25, 2021 09:18:23 pm

Submitted by:

Amit Pandey

मुख्यमंत्री ने व्यक्त की संवेदना, मृतक के परिजनों को आर्थिक सहायता राशि दी जाएगी, मौके पर पहुंचे कलेक्टर व एसपी……

Singrauli Collector and SP reached the spot

Singrauli Collector and SP reached the spot

सिंगरौली. बड़ोखर में रविवार की सुबह 8.30 बजे भीषण सड़क हादसा हुआ। लोग मौके पर पहुंचकर दुर्घटना में हताहत हुए लोगों को बचाने का प्रयास करते हैं कि चंद मिनटों में तीन ने मौके पर दम तोड़ दिया। वहीं एक को अस्पताल ले जाने के दौरान रास्ते में मौत हो गई। जबकि दुर्घटना में घायल एक की हालत गंभीर बनी हुई है। उसे जिला अस्पताल से रीवा रेफर कर दिया गया है। उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है। इधर, कार में दो लोगों का सवार होना बताया गया है। उन्हें भी चोटें आई हैं।
पुलिस के मुताबिक बरगवां थाना क्षेत्र के बड़ोखर में रविवार को ऑटो व कार में हुई टक्कर मेें चार लोगों की मौत हो गई है। दिल दहलाने वाली इस दुर्घटना में सोबरनिया पति परमसुख उम्र 50 वर्ष निवासी बड़ोखर, सुंदरमणि केवट पति शुभरन केवट उम्र 60 वर्ष ग्राम देवरा चौकी तिनगुड़ी, अभ्यास साकेत पिता मायाराम साकेत उम्र 25 वर्ष निवासी मझगवां व ऑटो चालक अरुण साकेत पिता रामगरीब निवासी घिनहागाव की मौत हो गई है। वही गंभीर रुप से प्रभाकर मिश्रा पिता तारक मिश्रा उम्र 52 वर्ष घायल हुआ है। जिसे उपचार के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया गया। जहां उसका प्राथमिक उपचार कर उसे रीवा रेफर कर दिया गया है। उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है।

ऐसे हुई दुर्घटना
बरगवां टीआइ के मुताबिक रविवार की सुबह 8.30 बजे बड़ोखर गांव से सवारी लेकर बरगवां बाजार की ओर आ रहा ऑटो वाहन व विपरीत दिशा से बरगवां की ओर से जा रही कार क्रमांक सीजी 15 डीडी 4955 से आमने-सामने टक्कर हो गई। इस हादसे में घटना स्थल पर जहां दो वृद्ध महिला सहित तीन की घटना स्थल पर दर्दनाक मौत हो गई वहीं एक की उपचार के दौरान ले जाते समय मौत हो गई।

घटनास्थल पर पहुंचे कलेक्टर व एसपी
सड़क हादसे की खबर मिलते ही कलेक्टर राजीव रंजन मीना व एसपी बीरेन्द्र सिंह मौके पर पहुंचे हैं। जहां घटनास्थल का जायजा लिया है। इसके बाद मृतक के परिजनों से बात की और उन्हें सांत्वना दिलाए। वहीं मुख्यमंत्री की ओर से मृतक के परिजनों को आर्थिक सहायता राशि दो लाख रुपए व संबल हितग्राही परिवारों को 4 लाख रुपए की आर्थिक सहायत राशि दिलाए जाने की प्रक्रिया जल्द कराने के लिए आश्वस्त किया है।

घंटों तक जाम रहा बरगवां-गोरबी मार्ग
बड़ोखर में हृदय विदारक दुर्घटना के बाद बरगवां-गोरबी मार्ग पर घंटों जाम लग गया। मार्ग के दोनों ओर वाहनों की लंबी कतार लग गई। इस दौरान मौके पर मौजूद बरगवां टीआइ नागेन्द्र प्रताप सिंह दलबल के साथ जाम खुलवाने के लिए मशक्कत करते रहे। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजने के बाद पुलिस जाम खुलवाने में जुटी रही। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

लगातार जारी हैं सड़क दुर्घटनाएं
जिले में सड़क दुर्घटनाओं का सिलसिला जारी है। ग्रामीण क्षेत्रों में दुर्घटनाओं पर अंकुश नहीं लग रहा है। हादसे शहरी क्षेत्र में भी हो रही हैं लेकिन देहात में जिस तरह की दुर्घटनाएं हो रही हैं। उसका मंजर देखकर रूह कांप जाता है। बीते सप्ताह सरई थाना क्षेत्र में हुई बाइकों में टक्कर से दो लोगों की मौत हो गई थी। इसके बाद बरका में एक बाइक सवार पेड़ से टकरा गया था। जिससे उसकी मौत हो गई थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो