scriptSingrauli Collector and SP took strict steps against criminals | सिंगरौली में नहीं चलेगी माफियागिरी | Patrika News

सिंगरौली में नहीं चलेगी माफियागिरी

-कलेक्टर-एसपी ने उठाया सख्त कदम

सिंगरौली

Published: December 02, 2021 08:32:04 pm

सिंगरौली. जिले में नहीं चलेगी माफियागिरी। जमीन का कब्जा हो या अवैध खनन अथवा हो शराब का गैरकानूनी धंधा, सबके खिलाफ अब चलेगा पुलिस का डंडा। माफियागिरी चलाने वाले होंगे सींखचों के पीछे। पुलिस व प्रशासन ने उठा लिए हैं सख्त कदम। इस संबंध में कलेक्टर राजीव रंजन मीना और पुलिस अधीक्षक बीरेंद्र सिंह ने संयुक्त रूप से मातहतों को निर्देशित कर दिया है।
कलेक्टर, राजीव रंजन मीना, पुलिस अधीक्षक, बीरेंद्र सिंह
कलेक्टर, राजीव रंजन मीना, पुलिस अधीक्षक, बीरेंद्र सिंह
कलेक्टर मीना ने जिले मे अब तक भू माफिया, रेत माफिया सहित मिलावटखोरों के विरूद्ध की गई कार्रवाई की समीक्षा के दौरान कहा कि ऐसे सभी माफिया के विरूद्ध लगातार कठोर कार्रवाई की जाय।उन्होने निर्देश दिया कि चिट फंड कंपनियों के विरूद्ध भी कार्रवाई हो, ताकि आमजन को राहत पहुंचे। चिटफंड कंपनियों से लोगों की जमा राशि उन्हें वापस कराई जाय। कलेक्टर ने सख्त लहजे में कहा कि ऐसे गुंडा- बदमाश जो आम जनता में भय का महौल उत्पन्न कर रहे हैं उन्हें चिन्हित कर उनका नाम जिला बदर की कार्रवाई के लिए संस्तुत किया जाए। इतना ही नहींकलेक्टर बेटियों के अपहरण की घटनाओं पर अंकुश लगाने के संबंध में कठोर कार्रवाई करने की हिदायत दी। कहा कि अपहृत बच्चियों को बरामद कर अपहरणकर्ताओं के विरुद्ध सख्त कार्रवाई हो। उन्होंने जिले को भू माफिया, रेत माफिया, मिलावटखोरों गुंडे-बदमाशों से मुक्त कराकर भय मुक्त जिला बनाने का निर्देश दिया है।
पुलिस अधीक्षक सिंह ने प्रत्येक थाने में प्रतिमाह रेत माफिय, भू माफिया तथा उचित मूल्य की दुकानों से अवैध रूप से राशन की कालाबाजारी करने वालों के साथ मिलावटखोरों गुंडा-बदमाशों के विरूद्ध कार्रवाई करने के निर्देश दिए। उन्होंने इसके लिए लक्ष्य निर्धारित कर दिया है। कहा है कि सभी थाना प्रभारी ऐसे अराजक तत्वों के विरुद्ध ताबड़तोड़ कार्रवाई की जाए।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

गोवा में कांग्रेस के साथ कोई गठबंधन नहीं, NCP शिवसेना के साथ मिलकर लड़ेगी चुनावAntrix-Devas deal पर बोली निर्मला सीतारमण, यूपीए सरकार की नाक के नीचे हुआ देश की सुरक्षा से खिलवाड़Delhi Riots: दिलबर नेगी हत्याकांड में हाईकोर्ट का बड़ा फैसला, 6 आरोपियों को दी जमानतDelhi: 26 जनवरी पर बड़े आतंकी हमले का खतरा, IB ने जारी किया अलर्टपंजाबः अवैध खनन मामले में ईडी के ताबड़तोड़ छापे, सीएम चन्नी के भतीजे के ठिकानों पर दबिशनंदादेवी ट्रेन के एसी कोच में शॉर्ट सर्किट, धुआं निकलने से मचा हड़कंपRepulic Day Parade 2022: आजादी के 75 साल, 75 लड़ाकू विमान दिखाएंगे कमालLeopard: आदमखोर हुआ तेंदुआ, दो बच्चों को बनाया निवाला, वन विभाग ने दी सतर्क रहने की सलाह
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.