scriptधर्म गुरुओं ने दिलाया भरोसा, कोरोना संक्रमण रोकने निभाएंगे जिम्मेदारी | Singrauli collector assured religious leaders to stop corona infection | Patrika News

धर्म गुरुओं ने दिलाया भरोसा, कोरोना संक्रमण रोकने निभाएंगे जिम्मेदारी

locationसिंगरौलीPublished: Apr 14, 2021 11:24:51 pm

Submitted by:

Ajeet shukla

त्यौहार पर नहीं होंगे सार्वजनिक आयोजन …..

Singrauli collector assured religious leaders to stop corona infection

Singrauli collector assured religious leaders to stop corona infection

सिंगरौली. धर्म गुरुओं ने जिला प्रशासन को यह आश्वासन दिया है कि कोरोना संक्रमण से सुरक्षा के मद्देनजर सार्वजनिक आयोजन नहीं किए जाएंगे। धर्म गुरुओं ने यह आश्वासन बुधवार को कलेक्ट्रेट में बुलाई गई एक बैठक के दौरान दिया।
कलेक्टर राजीव रंजन मीना की अध्यक्षता में आयोजित बैठक में पुलिस अधीक्षक बीरेंद्र सिंह भी उपस्थित रहे। सबसे पहले कलेक्टर ने धर्म गुरुओं को जिले में कोरोना संक्रमण की स्थिति से अवगत कराया। उसके बाद सहयोग की अपील की।
कलेक्टर ने धर्म गुरुओं से सुझाव लेने के बाद कहा कि इस संकट काल व महामारी को रोकने के लिए किसी भी त्योहार का आयोजन सर्वजनिक रूप से नहीं किया जाए। साथ ही सभी मिलकर अपील करें कि लोग त्यौहार घरों में ही मनाएं।
पुलिस अधीक्षक ने कहा कि जिले में तीव्र गति से करोना संक्रमण का प्रसार हो रहा है। इसे रोकने के लिए सभी को मिलकर व्यवस्था बनानी होगी। बैठक में प्रशासन व पुलिस के अधिकारी उपस्थित रहे। सभी ने मिलकर कोरोना की चेन तोडऩे का निर्णय लिया।
होटल संचालकों ने भी दिया आश्वासन
कलेक्टर व पुलिस अधीक्षक ने होटल संचालकों के साथ संयुक्त रूप से बैठक ली। बैठक के दौरान होटल संचालकों को निर्देशित किया गया कि वह शादी समारोह जैसे आयोजनों में कोरोना से सुरक्षा को लेकर जारी गाइडलाइन का पालन कराएं। साथ ही यह भी निर्देशित किया कि वह संभव हो सके तो पूरी सुरक्षा के साथ खाना की होम डिलीवरी कर सकते हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो