धर्म गुरुओं ने दिलाया भरोसा, कोरोना संक्रमण रोकने निभाएंगे जिम्मेदारी

त्यौहार पर नहीं होंगे सार्वजनिक आयोजन .....

By: Ajeet shukla

Published: 14 Apr 2021, 11:24 PM IST

सिंगरौली. धर्म गुरुओं ने जिला प्रशासन को यह आश्वासन दिया है कि कोरोना संक्रमण से सुरक्षा के मद्देनजर सार्वजनिक आयोजन नहीं किए जाएंगे। धर्म गुरुओं ने यह आश्वासन बुधवार को कलेक्ट्रेट में बुलाई गई एक बैठक के दौरान दिया।

कलेक्टर राजीव रंजन मीना की अध्यक्षता में आयोजित बैठक में पुलिस अधीक्षक बीरेंद्र सिंह भी उपस्थित रहे। सबसे पहले कलेक्टर ने धर्म गुरुओं को जिले में कोरोना संक्रमण की स्थिति से अवगत कराया। उसके बाद सहयोग की अपील की।

कलेक्टर ने धर्म गुरुओं से सुझाव लेने के बाद कहा कि इस संकट काल व महामारी को रोकने के लिए किसी भी त्योहार का आयोजन सर्वजनिक रूप से नहीं किया जाए। साथ ही सभी मिलकर अपील करें कि लोग त्यौहार घरों में ही मनाएं।

पुलिस अधीक्षक ने कहा कि जिले में तीव्र गति से करोना संक्रमण का प्रसार हो रहा है। इसे रोकने के लिए सभी को मिलकर व्यवस्था बनानी होगी। बैठक में प्रशासन व पुलिस के अधिकारी उपस्थित रहे। सभी ने मिलकर कोरोना की चेन तोडऩे का निर्णय लिया।

होटल संचालकों ने भी दिया आश्वासन
कलेक्टर व पुलिस अधीक्षक ने होटल संचालकों के साथ संयुक्त रूप से बैठक ली। बैठक के दौरान होटल संचालकों को निर्देशित किया गया कि वह शादी समारोह जैसे आयोजनों में कोरोना से सुरक्षा को लेकर जारी गाइडलाइन का पालन कराएं। साथ ही यह भी निर्देशित किया कि वह संभव हो सके तो पूरी सुरक्षा के साथ खाना की होम डिलीवरी कर सकते हैं।

Ajeet shukla Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned