scriptकलेक्टर के निर्देश की नाफरमानी पड़ी भरी, हुई कार्रवाई | Singrauli Collector directed to cut salary of patwaris on negligence | Patrika News

कलेक्टर के निर्देश की नाफरमानी पड़ी भरी, हुई कार्रवाई

locationसिंगरौलीPublished: Aug 22, 2019 09:42:48 pm

Submitted by:

Ajeet shukla

सात दिवस का वेतन काटने का निर्देश हुआ जारी….

Singrauli Collector directed to cut salary of patwaris on negligence

Singrauli Collector directed to cut salary of patwaris on negligence

सिंगरौली. कलेक्टर के निर्देश की नाफरमानी तीन पटवारियों पर भारी पड़ी है। पटवारियों पर कार्रवाई के तहत उनका सात दिन का वेतन काटने का आदेश जारी किया गया है। पटरवारियों पर कार्रवाई सरई तहसील में बैठक के बाद की गई है।
कलेक्टर केवीएस चौधरी के अध्यक्षता में सरई तहसील के सभागार में कार्य प्रगति की समीक्षा के बावत बैठक आयोजित की गई। पटवारियों की इस बैठक में कलेक्टर ने हल्कावार विभिन्न योजनाओं से संबंधित कार्य प्रगति की समीक्षा की।
समीक्षा के दौरान कलेक्टर ने निर्देशों के पालन में लापरवाही बरतने के आरोप में ओबरी, मुहाली व नया टोला हल्का के पटवारियों पर कार्रवाई करने का निर्देश जारी कर दिया। कलेक्टर ने तीनों पटवारियों का सात दिन का वेतन काटने को संबंधित अधिकारी को निर्देशित किया है।
पटवारियों को सौंपी गई है ये जिम्मेदारी
कलेक्टर की ओर से पटवारियों को फौती नामांतरण, नक्शा तरमीम, बंटनवारा व प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि योजना के आवेदनों को पोर्टल पर अपलोड करने की जिम्मेदारी सौंपी गई है। संबंधित तीनों पटवारियों ने जिम्मेदारी के निर्वहन में भारी लापरवाही बरती है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो