scriptजानिए अब कौन सी गलती पर लगेगा दो गुना जुर्माना | Singrauli Collector issues order in view of Corona growing transition | Patrika News

जानिए अब कौन सी गलती पर लगेगा दो गुना जुर्माना

locationसिंगरौलीPublished: Nov 23, 2020 10:57:34 pm

Submitted by:

Ajeet shukla

ग्रामीण अंचल में भी शुरू होगी कार्रवाई ….

Singrauli collector gave some relief on Chhath festival

Singrauli collector gave some relief on Chhath festival

सिंगरौली. आपदा प्रबंधन समिति ने मास्क नहीं पहनने वालों पर सख्त कार्रवाई का विमर्श दिया है। समिति के विमर्श पर कलेक्टर ने इस संबंध में आदेश जारी किया है। ठंड के साथ कोरोना संक्रमण की बढ़ती संभावना के मद्देनजर आदेश को नजरअंदाज करने वालों पर सख्ती बरतने का निर्णय लिया गया है।
कलेक्ट्रेट सभागार में आयोजित समिति की बैठक में सिंगरौली विधायक राम लल्लू वैश्य, चितरंगी विधायक अमर सिंह, देवसर विधायक सुभाष रामचरित्र वर्मा, कलेक्टर राजीव रंजन मीना व पुलिस अधीक्षक वीरेन्द्र सिंह के अलावा भाजपा जिलाध्यक्ष वीरेन्द्र गोयल व अन्य अधिकारी उपस्थित रहे।
कलेक्टर ने बैठक के बाद मिले विमर्श के मद्देनजर आदेश जारी किया। आदेश के मुताबिक बिना मास्क के शहरी क्षेत्र में घर से बाहर निकलने वालों पर अब 100 के बजाए 200 रुपए की चालानी कार्रवाई की जाएगी। साथ ही ग्रामीण क्षेत्र में भी कार्रवाई के लिए अभियान चलाया जाएगा। वहां चालानी कार्रवाई पर 100 रुपए का जुर्माना वसूला जाएगा।
बड़े प्रतिष्ठानों में गाइड लाइन का पालन नहीं होने पर नगर निगम या अन्य अधिकारियों को वस्तुस्थिति के मद्देनजर जुर्माना लगाने की छूट दी गई है। आटो व बसों में यात्रा करने वाले यात्रियों के लिए भी मास्क अनिवार्य किया गया है। पुलिस अधीक्षक वीरेन्द्र सिंह के मुताबिक गाइड लाइन का उल्लंघन करने वालों पर कानूनी कार्रवाई भी की जाएगी। समिति की बैठक में सीइओ जिला पंचायत साकेत मालवीय, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अनिल सोनकर सहित अन्य अधिकारी व समिति के सदस्य उपस्थित रहें।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो