कलेक्टर ने सुनी ग्रामीणों की फरियाद, मौके पर ही कर दिया निराकरण

कलेक्टर ने सुनी ग्रामीणों की फरियाद, मौके पर ही कर दिया निराकरण
Singrauli collector listened-solved problem of villagers of Chitrangi

Ajit Shukla | Updated: 11 Jul 2019, 10:30:29 PM (IST) Singrauli, Singrauli, Madhya Pradesh, India

साथ में मौजूद रहे सभी विभागों के अधिकारी.....

सिंगरौली. ग्रामीणों की कलेक्टर ने न केवल समस्या सुनी। बल्कि मौके पर मौजूद संबंधित अधिकारियों से तत्काल समस्या का निराकरण कराया। बात चितरंगी में कलेक्टर केवीएस चौधरी की ओर से लगाए गए समस्या निवारण शिविर की कर रहे हैं।

जनपद पंचायत चितरंगी के ग्राम पंचायत मटिहनी, करहिया टोला व ग्राम पंचायत बोदाखुटा के खोलखटवा में कलेक्टर ने पहुंचकर ग्रामीणों की समस्या सुनी। इन सभी पंचायतों के आदिवासी परिवारों को दिए जाने वाले शासन के विभिन्न जनकल्याणकारी योजनाओं के लाभ के बारे में जानकारी ली।

साथ ही कलेक्टर की ओर से उन सभी आदिवासियों को आत्म निर्भर बनाने के बावत बकरी व मुर्गी पालन के लिए प्रेरित किया। उन्हें दुग्ध डेयरी संचालित करने के लिए भी प्रोत्साहित किया। कलेक्टर की मौजूदगी में ग्राम पंचायत मटिहनी, करहिया टोला व ग्राम पंचायत बोदाखुटा के खोलखटवा में किसानों में नि:शुल्क बीज वितरण के साथ सीमांकन, बंटनवारा व वृद्धा पेंशन सहित अन्य कई शिकायतों का निराकरण किया गया।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned